Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

कोविड-19 L1 अस्पताल खेकड़ा में जिलाधिकारी ने की बैठक

कोरोना मरीजों से की वार्ता कोरोना हॉस्पिटल में मिल रही बेहतर सुविधाएं बागपत 25 अगस्त 2020-- आज जिलाधिकारी शकुन्तला गौतम ने कोविड...




कोरोना मरीजों से की वार्ता

कोरोना हॉस्पिटल में मिल रही बेहतर सुविधाएं



बागपत 25 अगस्त 2020-- आज जिलाधिकारी शकुन्तला गौतम ने कोविड-19 एल1 अस्पताल खेकड़ा में कोरोना संक्रमण के बचाव व मरीजों को उपलब्ध कराई जा रही सुविधाओं के संबंध में बैठक की और L2 अस्पताल को क्रियाशील करने के भी दिए आवश्यक निर्देश। जिलाधिकारी ने कहा जो भी कोरोना योद्धा अस्पताल में आ रहा है उससे व्यवहार के साथ उसका अच्छा उपचार किया जाए उसे ऐसा नहीं लगना चाहिए उसके उपचार में कोई कमी बरती जा रही हो। कोविड-19 एल 1अस्पताल मैं वर्तमान में 17 पेशेंट थे जिसमें से एक पेशेंट और डिस्चार्ज हो गया है वर्तमान में 16 परसेंट कोरोना के बचे हैं ।जिन्हें उपचार दिया जा रहा है जो जल्द स्वस्थ्य होकर अपने घर चले जाएंगे जिलाधिकारी ने प्रतिमा ,ज्योति, सरिता से फोन पर वीडियो कॉलिंग के माध्यम से वार्ता की और उनके ट्रीटमेंट और अस्पताल द्वारा उपलब्ध कराई जा रही सुविधाओं के बारे में जानकारी ली जिसमें उन्होंने साफ-सफाई से लेकर खानपान गुणवत्ता, दवाई पैरामेडिकल डॉक्टरों की टीम द्वारा व्यवहार के संबंध में उक्त मरीजों ने अच्छा बताया उन्होंने कहा अस्पताल में किसी भी तरीके की कोई समस्या नहीं है पेट भर के खाना अच्छा मिल रहा है।
जिलाधिकारी ने कोविड-19  L1सेंटर इंचार्ज को निर्देश दिए कि  कोविड L2 के लिए सभी व्यवस्थाएं जल्द से जल्द क्रियाशील की जाए और उपचार दिया जाए उन्होंने कहा प्रतिदिन डॉक्टर कम से कम तीन राउंड अवश्य लें और सैनिटाइजेशन समय से होता रहे और खाना अधिक से अधिक गुणवत्तापूर्ण वाला दिया जाए सभी मरीजों को अपने परिवार का सदस्य समझकर के ट्रीटमेंट दिया जाए।


इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी अमित कुमार सिंह मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर आरके टंडन, अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ भुजवीर,डिप्टी सीएमओ डॉ यशवीर, सीएचसी अधीक्षक डॉ ताहिर उपस्थित रहे।


रिपोर्ट वीरेंद्र तोमर बागपत




No comments