Skip to main content

रमाला में पुलिस की बदमास से मुठभेड़


रिपोर्ट:-- वीरेंद्र तोमर बागपत


बागपत में लगातार हो रही मुठभेड़ से बदमाशो में  खोफ है। पिछले तीन दिनो मे बागपत जनपद में करीब आधा दर्जन से ज्यादा पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़ हो चुकी है। जिसके बाद आलम यह है कि बदमाश बागपत से पलायन करने को मजबूर है। आज फिर दिन निकलते ही पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में पुलिस ने देररात हुई रंजिशन हत्या की वारदात के मामले में फरार चल रहे बदमाश को दबोच लिया। जबकि उसका एक साथी पुलिस को चकमा देकर मोके से फरार हो गया। फिलहाल मोके पर पहुची पुलिस फरार बदमाश की गिरफ्तारी को काम्बिंग कर रही है।


दरअसल आपको बता दे कि किरठल गांव में सोमवार की रात युवक की गोली मारकर हत्या करने वाले मुख्य आरोपित सोनू और उसके साथी गुड्डू का मंगलवार की सुबह असारा-बुढ़पुर मार्ग पर पुलिस से सामना हो गया। बाइक पर सवार दोनों को  पुलिस ने रोकना चाहा तो आरोपित फायरिंग करते हुए फरार होने लगे। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग कर दी, जिसमें सोनू पैर में गोली लगने से घायल हो गया और वही पर गिर पड़ा, जबकि गुड्डू फरार हो गया गया। सूचना पर बडौत , छपरौली, बिनौली और दोघट थाना पुलिस के अलावा एसपी अभिषेक सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और घायल से पूछताछ की। सीओ आलोक सिंह ने बताया कि घायल को अस्पताल भेजा गया है और उसके साथी की तलाश की जा रही है। सोनू ने सोमवार की रात किरठल गांव में 23 वर्षीय रूपन की अपने साथी गुड्डू के साथ मिलकर गोली मारकर हत्या कर दी थी। वारदात को अंजाम मारपीट की पुरानी रंजिश को लेकर दिया गया था। दो साल पहले हुए झगड़े में सोनू की नाक कट गई थी, उस झगड़े में दोनों पक्षों ने आपसी फैसला कर लिया था।लेनिक सोनू उससे रंजिश रखता था  उधर, फरार गुड्डू की तलाश की जा रही है।




Comments

Popular posts from this blog

रिजवान की मौत में आया नया मोड फैमिली डाक्टर अब्दुल हकीम ने बताया

टांडा कोतवाली क्षेत्र में रिजवान की मौत में आया नया मोड फैमिली डाक्टर अब्दुल हकीम ने बताया की 18अप्रैल को रिजवान की फुफी ने बताया की बाइक से गिरने से लगी है चोट जिसकी जिला अस्पताल में इलाज के दौरान  संदिग्ध  परिस्थितियों  में  हुई  22 वर्षीय युवक  के   मृत्यु  के   मामले  में मृतक के  पिता ने पुलिस की पिटाई के कारण मृत्यु होना बता कर पुलिस के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दिया है। 

मौके का पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शीएवं अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार मिश्र ने निरीक्षण कर  जांचोपरांत कार्यवाही का आश्वासन दिया। पुलिस ने जहाँ पुलिस द्वारा  मारना पीटना बताया गया है ।उस घटनास्थल के आस पास लगे सीसी कैमरे  के फुटेज का निरीक्षण किया ।जिसमें किसी भी प्रकार की मार पीट की घटना दिखाई नही दे रही है । बैरहाल पुलिस हर बिंदुओं पर जांच कर रही है। शव का पोस्टमार्टम होने के बाद सुरक्षा व्यवस्था के बीच शव को मृतक के परिजनों को सौंप दिया गया। जिसके बाद बाद नमाज मगरिब शव को सलार गढ़ कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक कर दिया गया। प्रशासन द्वारा सुपुर्द ए खाक में सीमित ही लोगों को जाने की अनुमति दी गई। इस मौके …

टाण्डा तहसील के शहर के नेहरू नगर मे 5 साल की बच्ची तृषा की रिपोर्ट आई पाज़िटिव

टाण्डा तहसील के नेहरू नगर में एक 5 साल की बच्ची तृषा पुत्री दिनेश कनौजिया करोना पाज़िटिव आई है। यह लोग मुंबई से चलकर इलाहाबाद आए थे ट्रेन से ।वहां से बस के द्वारा अकबरपुर आए थे। बच्ची को बुखार था प्राथमिक की स्क्रीनिंग में बच्चे को वहीं पर कोरंटाइन करा दिया गया था यह लोग 24 तारीख को यहां पर आए थे मौके पर टाण्डा एसडीएम अभिषेक पाठक व टाण्डा सीओ अमर बहादुर पहुंच कर एरिया को किया सील और लोगों से दूरी बनाने की अपील किया उसके बाद सीलिंग की कार्रवाई प्रारंभ होगी




यूपी के टॉप मोस्ट अपराधियों की बनाई गई लिस्ट

यूपी के टॉप मोस्ट अपराधियों की बनाई गई लिस्ट.

डीजीपी मुख्यालय ने बनाई 33 टॉप मोस्ट अपराधियों की लिस्ट.
लिस्ट में मुख्तार अंसारी, अतीक अहमद, ब्रजेश सिंह समेत 33 अपराधियों के नाम.

उत्तर प्रदेश में फिर शुरू होगा ऑपरेशन  क्लीन