Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

छात्र का शव मिलने से मचा कोहराम।

रिपोर्ट---लोकेन्द्र कुमार/बिजनौर छात्र का शव खूंटी पर रस्सी से लटका मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की ...



रिपोर्ट---लोकेन्द्र कुमार/बिजनौर

छात्र का शव खूंटी पर रस्सी से लटका मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त करा कर पोस्टमार्टम हेतु बिजनौर भेजा और जांच में जुट गई। मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

 दरअसल यह पूरा मामला जनपद बिजनौर के चांदपुर थाना क्षेत्र के गांव तखतपुर इलाके का है, जहां कच्चे रास्ते पर एक किसान के खेत में बने भूसे के कच्चे मकान की खूंटी पर शव लटका देखे जाने से गांव में हड़कंप मच गया, इसकी सूचना पुलिस को दी गई सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराई, शव की शिनाख्त सचिन कुमार पुत्र परम सिंह ग्राम जलीलपुर निवासी के रूप में हुई है, परिजनों के अनुसार मृतक युवक बहुत ही सादगी वाला था और दसवीं का छात्र था, परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है और पुलिस से हत्या के आरोपियों को पकड़ कार्यवाही की मांग की है। युवक की हत्या कैसे हुवी पता नही चल पाया है। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। उधर घटना से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।






No comments