Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

करेंट से मौत।

रिपोर्ट--लोकेन्द्र कुमार/बिजनौर  शुगर मिल में शीरा निकालते वक्त करंट लगने से एक मजदूर की मौत हो गई मजदूर की मौत से जहां परिजनों में कोहराम म...



रिपोर्ट--लोकेन्द्र कुमार/बिजनौर



 शुगर मिल में शीरा निकालते वक्त करंट लगने से एक मजदूर की मौत हो गई मजदूर की मौत से जहां परिजनों में कोहराम मच गया तो वहीं पुलिस ने शव को सील कर पोस्टमार्टम के लिए बिजनौर जिला अस्पताल भिजवा दिया है। मिल प्रशासन की ओर से परिजनों को आर्थिक मदद सहित मील में लिमिटेड नौकरी देने का आश्वासन दिया गया है।


दरअसल जनपद बिजनौर के श्योहरा थाना क्षेत्र के अवध शुगर मिल में गत माह पूर्व भी एक हादसे में मजदूर की जान चली गई थी। जिसके बाद वहां पर हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ था। इसी के बाद आज फिर शीरा निकालते वक्त करंट लगने से दिनेश नाम के व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गांव सुमाल खेड़ी निवासी दिनेश एक ठेकेदार के नेतृत्व में शुगर मिल में अस्थाई मजदूर के रूप में कार्य करता था रोज की तरह आज भी दिनेश अपने काम पर आकर लग गया इसी दौरान शीरा निकालते वक्त पास में खुले पड़े तार में करंट आने से दिनेश की मौत हो गई।घटना से मिल प्रशासन में हड़कंप मच गया आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को सूचना दी और पुलिस ने शव को सील कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया इस दौरान समझौते के तौर पर मिल प्रशासन की ओर से मृतक के परिवार को मिल में एक व्यक्ति को लिमिटेड नौकरी व 8 लाख की आर्थिक सहायता की मदद की घोषणा की गई है।





No comments