Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

इटावा पुलिस द्वारा टापॅ 10 सक्रिय अपराधी को अवैध तमंचा व कारतूस सहित किया गिरफ्तार |

   10/11.08.2020 की रात्रि को थाना चौबिया पुलिस द्वारा संदग्धि व्यक्ति/वाहन चेकिगं की जा रही थी तभी मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुयी कि एक व...





 

 10/11.08.2020 की रात्रि को थाना चौबिया पुलिस द्वारा संदग्धि व्यक्ति/वाहन चेकिगं की जा रही थी तभी मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुयी कि एक व्यक्ति चौपुला चौराहे के पास अवैध असलहा के साथ किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में खडा है । मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस टीम द्वारा चौपुला चौराहे पर पहुंची तो वहां खडा व्यक्ति पुलिस टीम को देखकर बम्बिया से जाने वाले रास्ते पर भागने लगा जिसको पुलिस टीम द्वारा आवश्यक बल का प्रयोग कर घेरकर पकड लिया गया । पकडे गये व्यक्ति की तलाशी ली गयी तो उसके पास से एक तमंचा व 02 जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद हुए । पुलिस टीम द्वारा पकडे गये व्यक्ति से जब पुछताछ की गयी तो उसने अपना नाम मलखान उर्फ बंटी यादव पुत्र ध्यान सिंह निवासी बनिका थाना चौबिया बताया जोकि थाना चौबिया से टापॅ 10 सक्रिय अपराधी है ।


उक्त गिरफ्तारी एवं बरामदगी के संबंध में थाना चौबिया पर मु0अ0सं0 189/20 धारा 3/25 आर्म्स एक्ट पंजीकृत कर अग्रिम कार्यवाही प्रचलित है ।





No comments