Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

एसएमजीआई का ओजोन फार्मा से करार

*इटावा* जिले एवं प्रदेष में फार्मेसी, मैनेजमेंट एवं कम्प्यूटर के क्षेत्र में उच्च एवं गुणवत्ता परक षिक्षा के लिए विख्यात एस.एम.जी.आई. ग...



*इटावा* जिले एवं प्रदेष में फार्मेसी, मैनेजमेंट एवं कम्प्यूटर के क्षेत्र में उच्च एवं गुणवत्ता परक षिक्षा के लिए विख्यात एस.एम.जी.आई. गु्रप ने अपने यहाँ षिक्षण ग्रहण कर रहे छात्रों के विकास के लिए ओजोन फार्मा के साथ एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किया है। एम.ओ.यू. पर संस्था के निदेषक डा0 उमाषंकर षर्मा और ओजोन फार्मा के डिवीजनल माकेर्टिंग हेड प्रषांत कुलश्रेश्ठ ने संस्था के रजिस्ट्रार परंिवंदर सिंह सिन्धु एवं असिस्टेंट प्रोफेसर मुकेष कुमार पाठक की उपस्थिति में करार पर हस्ताक्षर किये।
संस्था के निदेषक डा0 उमाषंकर षर्मा ने बताया कि आज के युग में जहाँ कम्पनियाँ विद्यार्थियों में एक अच्छा औद्योगिक एक्सपोजर, श्रेश्ठ कम्युनिकेषन स्किल, क्रिटिकल थिंकिंग, प्रोब्लम सोल्वििंग और लीडरषिप स्किल्स चाहती है। अतः इन बातों को ध्यान में रखते हुए एस.एम.जी.आई. ने छात्रों के समग्र विकास के लिए ये करार किया है।
डा0 षर्मा एवं श्री कुलश्रेश्ठ ने आगे बताया कि एस.एम.जी.आई. एवं ओजोन फार्मास्यूटिकल्स, नई दिल्ली के बीच में करार के तहत इन्टरडिसीप्लनरी रिसर्च, वोकेषनल एण्ड स्किल ओरिऐन्टेड ट्रेनिंग, ज्वाॅइन्ट एकाडमिक एण्ड रिसर्च कोपरेषन जैसे विभिन्न विशयों पर पारस्परिक सहमति को लेकर एम.ओ.यू. साइन किया गया है। जिसके अन्तर्गत आने वाले वर्शों में संस्था के षिक्षक एवं विद्यार्थी कम्पनी में जाकर प्लेसमेंट, रिसर्च वर्क एवं ट्रेनिंग आदि कर सकते हैं। साथ ही ओजोन फार्मा एस.एम.जी.आई. में उपलब्ध फैसिलिटीज का इस्तेमाल कर सकती है।
संस्था के चेयरमैन श्री विवेक यादव ने करार के लिए ओजोन फार्मा के मैनेजमेंट को धन्यवाद दिया एवं संस्था पर विष्वास करने के लिए आभार प्रकट किया साथ ही कहा कि एस.एम.जी.आई. में अध्ययनरत् छात्रों के चहुमुखी विकास के लिए हम प्रतिबद्व हैं एवं ये करार आज के युग में उत्पन्न स्थितियों से निपटने में नये आयाम को परिभाशित करने के लिए उपयोगी साबित होगा।





No comments