Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

इटावा जिले के बकेवर में सुनवर्षा ब्रिज के पास आज रात जबरदस्त मुठभेड़ में पुलिस ने 6 बदमाशो के गिरफ्तार करने का दावा किया है ।

इटावा जिले के बकेवर में  सुनवर्षा ब्रिज के पास आज रात जबरदस्त मुठभेड़ में पुलिस ने 6 बदमाशो के गिरफ्तार करने का दावा किया है । पुलिस की...



इटावा जिले के बकेवर में  सुनवर्षा ब्रिज के पास आज रात जबरदस्त मुठभेड़ में पुलिस ने 6 बदमाशो के गिरफ्तार करने का दावा किया है ।
पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया है जिसे उपचार के लिए पुलिस अभिरक्षा में मुख्यालय के डॉ. भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में दाखिल करा दिया गया है ।
इस गैंग का मुखिया सौरभ कठेरिया है जिसको गोली लगी है ।
पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह ने यह जानकारी आज मुठभेड़ स्थल पर दी।
रात 11 से 1 बजे के बीच  पुलिस की सघन चेकिंग कर रही थी तभी पुलिस को इस बात की जानकारी मिली कि बकेबर में कुछ बदमाशो की सक्रियता है । पुलिस ने सजग होकर के बदमाशों की घेराबंदी की जिस पर बदमाशों की ओर से गोलियां चलाना शुरू कर दिया गया आत्मरक्षा में पुलिस की ओर से भी गोली चलाई गई । जिसमें एक बदमाश को गोली लग गयी जब कि उसके 5 अन्य साथी गिरफ्तार कर लिए गए है ।
इन सभी से गंभीरता और गहनता से पूछताछ की जा रही है उन्होंने कई अन्य वारदातों को इस रास्ते में किया जाना स्वीकार किया।
बदमाशों के कब्जे से ओमनी कार के अलावा 19 अगस्त को अंजली ट्रेडर्स के मुनीम से 60000 की लूटी गई मोटर साइकिल को बरामद कर लिया गया है ।




No comments