Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

25 हजार का इनामी बदमाश 6 साल बाद गिरफ्तार ,बचने के लिए दिल्ली रहकर बेच रहा था सब्जी ।

फ़िरोज़ाबाद थाना जसराना पुलिस ने फरार चल रहे 25 हजार के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार ,पिछले 6 साल से हत्या में फरार चल रहे  इनामी बदमाश को मई ...




फ़िरोज़ाबाद थाना जसराना पुलिस ने फरार चल रहे 25 हजार के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार ,पिछले 6 साल से हत्या में फरार चल रहे  इनामी बदमाश को मई असलाह किया गिरफ्तार ,पूर्व में 2 आरोपी जा चुके है जेल ,पुलिस गिरफ्त में आया आरोपी किशन लाल पुलिस से बचने के लिए दिल्ली रहकर बेच रहा था सब्जी ,फिलहाल इनामिया बदमाश पुलिस गिरफ्त में है ।



थाना जसराना क्षेत्र के गांव खेड़ी में वर्ष 2014 में एक वृद्ध की हत्या कर दी गई थी इस घटना का खुलासा करते हुए एसपी ग्रामीण राजेश कुमार ने बताया के राशन की दुकान को लेकर हुए विवाद में वर्ष 2014 में वृद्ध की हत्या की गई थी। इस घटनाक्रम में चार लोगों को नामजद किया गया था।  जसराना पुलिस ने इनमें से एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए आरोपी का नाम किशन लाल यादव है जबकि इसके तीन साथियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है पुलिस के मुताबिक पकड़े गए हत्यारोपी के पास से तमंचा भी बरामद हुआ है पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।




बृजेश सिंह राठौर फ़िरोज़ाबाद





No comments