Skip to main content

मामूली कहासुनी में दो युवकों में मारपीट एक की मौत।







उत्तर प्रदेश लगातार अपराध प्रदेश बनता जा रहा है जिसको लेकर सरकार लगाम लगा नहीं पा रही है प्रतिदिन प्रत्येक जिले में लूट हत्या बलात्कार जैसी घटनाएं आम हो गई है ऐसी ही एक घटना दिनांक 16 अगस्त की शाम 8:00 बजे के लगभग अमेठी जनपद जगदीशपुर थाना क्षेत्र में देखने को मिली जहां पर मामूली कहासुनी को लेकर दो युवक आपस में भिड़े एक ने दूसरे को इस कदर पीटा कि इलाज के लिए अस्पताल पहुंचते ही उसकी मृत्यु हो गई मौत की खबर लगते ही घर में कोहराम मच गया आनन-फानन में पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए हत्या अभियुक्त की तलाश शुरू कर दी।

वीओ- जी हां आपको बता दें कि अमेठी जिले के जगदीशपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम उत्तर गांव के रहने वाले श्रीपाल पुत्र रामलाल तथा इसी गांव के रहने वाले बलवंत पुत्र गणेश से देर शाम लगभग 8:00 बजे किसी बात को लेकर कहासुनी इस कदर बढ़ गई बलवंत ने श्रीपाल के सर पर डंडे से प्रहार कर दिया। जिसके चलते वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा और बलवंत मौके से भाग निकला। इस बात की सूचना जैसे ही ग्रामीणों ने परिजनों को दी परिजन ।आनन-फानन में श्रीपाल को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जगदीशपुर पहुंचे। जहां पर चिकित्सकों में देखते ही श्रीपाल को मृत घोषित कर दिया । मृत्यु की खबर सुनते ही गांव में हड़कंप तथा परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने  मृतक श्रीपाल की पत्नी राजेश कुमारी से तहरीर प्राप्त कर  पुलिस ने आनन-फानन में आईपीसी की धारा 304 तथा एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत करते हुए हत्या अभियुक्त बलवंत के धरपकड़ करने की तलाश शुरू कर दिया। इधर पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पंचायत नामा करते हुए पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है। फिलहाल अभी तक हत्या अभियुक्त आरोपी बलवंत पुलिस की गिरफ्त से दूर है।





Comments

Popular posts from this blog

रिजवान की मौत में आया नया मोड फैमिली डाक्टर अब्दुल हकीम ने बताया

टांडा कोतवाली क्षेत्र में रिजवान की मौत में आया नया मोड फैमिली डाक्टर अब्दुल हकीम ने बताया की 18अप्रैल को रिजवान की फुफी ने बताया की बाइक से गिरने से लगी है चोट जिसकी जिला अस्पताल में इलाज के दौरान  संदिग्ध  परिस्थितियों  में  हुई  22 वर्षीय युवक  के   मृत्यु  के   मामले  में मृतक के  पिता ने पुलिस की पिटाई के कारण मृत्यु होना बता कर पुलिस के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दिया है। 

मौके का पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शीएवं अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार मिश्र ने निरीक्षण कर  जांचोपरांत कार्यवाही का आश्वासन दिया। पुलिस ने जहाँ पुलिस द्वारा  मारना पीटना बताया गया है ।उस घटनास्थल के आस पास लगे सीसी कैमरे  के फुटेज का निरीक्षण किया ।जिसमें किसी भी प्रकार की मार पीट की घटना दिखाई नही दे रही है । बैरहाल पुलिस हर बिंदुओं पर जांच कर रही है। शव का पोस्टमार्टम होने के बाद सुरक्षा व्यवस्था के बीच शव को मृतक के परिजनों को सौंप दिया गया। जिसके बाद बाद नमाज मगरिब शव को सलार गढ़ कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक कर दिया गया। प्रशासन द्वारा सुपुर्द ए खाक में सीमित ही लोगों को जाने की अनुमति दी गई। इस मौके …

टाण्डा तहसील के शहर के नेहरू नगर मे 5 साल की बच्ची तृषा की रिपोर्ट आई पाज़िटिव

टाण्डा तहसील के नेहरू नगर में एक 5 साल की बच्ची तृषा पुत्री दिनेश कनौजिया करोना पाज़िटिव आई है। यह लोग मुंबई से चलकर इलाहाबाद आए थे ट्रेन से ।वहां से बस के द्वारा अकबरपुर आए थे। बच्ची को बुखार था प्राथमिक की स्क्रीनिंग में बच्चे को वहीं पर कोरंटाइन करा दिया गया था यह लोग 24 तारीख को यहां पर आए थे मौके पर टाण्डा एसडीएम अभिषेक पाठक व टाण्डा सीओ अमर बहादुर पहुंच कर एरिया को किया सील और लोगों से दूरी बनाने की अपील किया उसके बाद सीलिंग की कार्रवाई प्रारंभ होगी




यूपी के टॉप मोस्ट अपराधियों की बनाई गई लिस्ट

यूपी के टॉप मोस्ट अपराधियों की बनाई गई लिस्ट.

डीजीपी मुख्यालय ने बनाई 33 टॉप मोस्ट अपराधियों की लिस्ट.
लिस्ट में मुख्तार अंसारी, अतीक अहमद, ब्रजेश सिंह समेत 33 अपराधियों के नाम.

उत्तर प्रदेश में फिर शुरू होगा ऑपरेशन  क्लीन