Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

मामूली कहासुनी में दो युवकों में मारपीट एक की मौत।

उत्तर प्रदेश लगातार अपराध प्रदेश बनता जा रहा है जिसको लेकर सरकार लगाम लगा नहीं पा रही है प्रतिदिन प्रत्येक जिले में लूट हत्या बलात्...







उत्तर प्रदेश लगातार अपराध प्रदेश बनता जा रहा है जिसको लेकर सरकार लगाम लगा नहीं पा रही है प्रतिदिन प्रत्येक जिले में लूट हत्या बलात्कार जैसी घटनाएं आम हो गई है ऐसी ही एक घटना दिनांक 16 अगस्त की शाम 8:00 बजे के लगभग अमेठी जनपद जगदीशपुर थाना क्षेत्र में देखने को मिली जहां पर मामूली कहासुनी को लेकर दो युवक आपस में भिड़े एक ने दूसरे को इस कदर पीटा कि इलाज के लिए अस्पताल पहुंचते ही उसकी मृत्यु हो गई मौत की खबर लगते ही घर में कोहराम मच गया आनन-फानन में पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए हत्या अभियुक्त की तलाश शुरू कर दी।

वीओ- जी हां आपको बता दें कि अमेठी जिले के जगदीशपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम उत्तर गांव के रहने वाले श्रीपाल पुत्र रामलाल तथा इसी गांव के रहने वाले बलवंत पुत्र गणेश से देर शाम लगभग 8:00 बजे किसी बात को लेकर कहासुनी इस कदर बढ़ गई बलवंत ने श्रीपाल के सर पर डंडे से प्रहार कर दिया। जिसके चलते वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा और बलवंत मौके से भाग निकला। इस बात की सूचना जैसे ही ग्रामीणों ने परिजनों को दी परिजन ।आनन-फानन में श्रीपाल को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जगदीशपुर पहुंचे। जहां पर चिकित्सकों में देखते ही श्रीपाल को मृत घोषित कर दिया । मृत्यु की खबर सुनते ही गांव में हड़कंप तथा परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने  मृतक श्रीपाल की पत्नी राजेश कुमारी से तहरीर प्राप्त कर  पुलिस ने आनन-फानन में आईपीसी की धारा 304 तथा एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत करते हुए हत्या अभियुक्त बलवंत के धरपकड़ करने की तलाश शुरू कर दिया। इधर पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पंचायत नामा करते हुए पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है। फिलहाल अभी तक हत्या अभियुक्त आरोपी बलवंत पुलिस की गिरफ्त से दूर है।





No comments