Skip to main content

महिला ने पुलिसकर्मी पर लगाया शोषण



रिपोर्ट---  विष्णु पाण्डेय




जालौन में महिला सुरक्षा पर दम भरने वाली पुलिस पर ही महिला के साथ शोषण के गंभीर आरोप लग रहे है और पीड़ित महिला पुलिस को ही कटघरे में खड़ा कर रही है और अपने ऊपर हुये अत्याचार का इंसाफ मांगने के लिये पुलिस अधीक्षक व जिलाधिकारी के पास जाकर न्याय की गुहार लगा रही है।

मामला उरई कोतवाली क्षेत्र के नगर उरई का है जहाँ पर आज एक लॉ की छात्रा ने एक सिपाही पर सनसनीखेज घर मे घुसकर मारपीट व बलात्कार का आरोप लगाते हुये जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है वही मामले की शिकायत करने पर सी ओ सदर कोरोना का हबाला देते हुये जांच में देरी की बात कर रहे है जिसको व्हाट्सएप चैट भी शोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
पीड़ित छात्रा ने बताया कि सिपाही राजपाल सिंह भदौरिया ने उसको शादी का झांसा देकर कई महीनों तक उसके साथ बलात्कार किया और जब उसने शादी करने के लिये कहा तो उसने मेरी मांग भरकर शादी कर ली और इसी शादी का झांसा देकर वह कई महीनों तक उसके साथ बलात्कार करता रहा लेकिन जब मेरे घर वालो को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने इसका विरोध किया और रीतिरिवाज के साथ शादी करने को कहा जब इस बारे में मैंने राजपाल को बताया तो उसने शादी से साफ मना कर दिया इसके बाद जब मैंने पुलिस अधीक्षक से शिकायत की तो कम्प्रोमाइज करके उसने उरई में एक कमरा किराये पर लेकर मुझे रख दिया और लगातार शोषण करता रहा लेकिन इसके बाद भी इसने मुझसे शादी करने से इनकार कर दिया और मोबाइल बन्द करके गायब हो गया जब हमने मामले की शिकायत उरई कोतवाली पुलिस व सीओ से की तो इसने कल कमरे में आकर मेरे साथ मारपीट की और जबरजस्ती बलात्कार किया और पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

वही इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक डॉ अबधेश सिंह का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है जाँच में जो सत्यता पाई जाएगी उसी के हिसाब से  कार्यवाही की जायेगी।


Comments

Popular posts from this blog

रिजवान की मौत में आया नया मोड फैमिली डाक्टर अब्दुल हकीम ने बताया

टांडा कोतवाली क्षेत्र में रिजवान की मौत में आया नया मोड फैमिली डाक्टर अब्दुल हकीम ने बताया की 18अप्रैल को रिजवान की फुफी ने बताया की बाइक से गिरने से लगी है चोट जिसकी जिला अस्पताल में इलाज के दौरान  संदिग्ध  परिस्थितियों  में  हुई  22 वर्षीय युवक  के   मृत्यु  के   मामले  में मृतक के  पिता ने पुलिस की पिटाई के कारण मृत्यु होना बता कर पुलिस के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दिया है। 

मौके का पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शीएवं अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार मिश्र ने निरीक्षण कर  जांचोपरांत कार्यवाही का आश्वासन दिया। पुलिस ने जहाँ पुलिस द्वारा  मारना पीटना बताया गया है ।उस घटनास्थल के आस पास लगे सीसी कैमरे  के फुटेज का निरीक्षण किया ।जिसमें किसी भी प्रकार की मार पीट की घटना दिखाई नही दे रही है । बैरहाल पुलिस हर बिंदुओं पर जांच कर रही है। शव का पोस्टमार्टम होने के बाद सुरक्षा व्यवस्था के बीच शव को मृतक के परिजनों को सौंप दिया गया। जिसके बाद बाद नमाज मगरिब शव को सलार गढ़ कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक कर दिया गया। प्रशासन द्वारा सुपुर्द ए खाक में सीमित ही लोगों को जाने की अनुमति दी गई। इस मौके …

टाण्डा तहसील के शहर के नेहरू नगर मे 5 साल की बच्ची तृषा की रिपोर्ट आई पाज़िटिव

टाण्डा तहसील के नेहरू नगर में एक 5 साल की बच्ची तृषा पुत्री दिनेश कनौजिया करोना पाज़िटिव आई है। यह लोग मुंबई से चलकर इलाहाबाद आए थे ट्रेन से ।वहां से बस के द्वारा अकबरपुर आए थे। बच्ची को बुखार था प्राथमिक की स्क्रीनिंग में बच्चे को वहीं पर कोरंटाइन करा दिया गया था यह लोग 24 तारीख को यहां पर आए थे मौके पर टाण्डा एसडीएम अभिषेक पाठक व टाण्डा सीओ अमर बहादुर पहुंच कर एरिया को किया सील और लोगों से दूरी बनाने की अपील किया उसके बाद सीलिंग की कार्रवाई प्रारंभ होगी




यूपी के टॉप मोस्ट अपराधियों की बनाई गई लिस्ट

यूपी के टॉप मोस्ट अपराधियों की बनाई गई लिस्ट.

डीजीपी मुख्यालय ने बनाई 33 टॉप मोस्ट अपराधियों की लिस्ट.
लिस्ट में मुख्तार अंसारी, अतीक अहमद, ब्रजेश सिंह समेत 33 अपराधियों के नाम.

उत्तर प्रदेश में फिर शुरू होगा ऑपरेशन  क्लीन