Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

कोरोना के बढ़ते प्रभाव के बीच आज पहली बार बीएड प्रवेश परीक्षा कराया जा रहा हैकोरोना से बचाव के लिए परीक्षा केंद्रों पर छात्रों को पूरी तरह से सेंटाइज करने के बाद ही उन्हें अंदर भेजा रहा है।

  छात्रों को सेनेटाइज करते हुए विसुअल,जांच के विसुअल, थर्मल स्कैनिग के विसुअल, छात्रों की बाइट। Anchor-मिर्ज़ापुर के सात केंद्रों पर आज आयोजि...

 



छात्रों को सेनेटाइज करते हुए विसुअल,जांच के विसुअल, थर्मल स्कैनिग के विसुअल, छात्रों की बाइट।


Anchor-मिर्ज़ापुर के सात केंद्रों पर आज आयोजित होने वाली बीएड प्रवेश परीक्षा में कोरोना से बचाव का खास खयाल रख्खा जा रहा है।केबी पीजी कालेज में बीएड प्रवेश परीक्षा के लिए बनाए गए परीक्षा केंद्र में कोरोना से बचाव के लिए परीक्षा देने के लिए यहां पहुचने वाले छात्र-छात्राओं को बकायदे सेनेटाइज करने के बाद ही अंदर जाने दिया जा रहा है।सेनेटाइज के अलावा सभी छात्र-छात्राओं का थर्मल स्कैनिग के साथ साथ सोशल डिस्टेंसिग और उनके हाथों को भी सेनेटाइज किया जा रहा है।वही परीक्षा केंद्र में घुसने से पहले मास्क लगाना भी अनिवार्य किया गया है।परीक्षा केंद्र पर परीक्षा देने पहुचे परीक्षार्थी भी उत्साहित हैकोरोना से बचाव की व्यबस्था देख कर खुश है।परीक्षार्थियों का कहना है कि लॉक डाउन की वजह से तैयारी करने का पर्याप्त मौका मिला है।

मीरजापुर जिले से आशीष पान्डेय की रिपोर्ट




No comments