Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

लखीमपुर खीरी जिले में हत्याओं का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है

स्क्रिप्ट फारुख हुसैन लखीमपुर खीरी लखीमपुर खीरी जिले में हत्याओं का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है जिसके चलते एक बार फिर बीते दि...


स्क्रिप्ट फारुख हुसैन लखीमपुर खीरी


लखीमपुर खीरी जिले में हत्याओं का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है जिसके चलते एक बार फिर बीते दिन कॉलेज गई छात्रा का गांव के ही तालाब के पास संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई सूचना मिलने परआनन-फानन में मौके पर पहुंचे एसपी सत्येंद्र कुमार सिंह और जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह के साथ भारी मात्रा में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है ।

दरअसल पूरा मामला लखीमपुर खीरी जिले के थाना नीमगांव क्षेत्र के धवरपुर गांव का बताया जा रहा है जहां बीते दिन गांव निवासी चित्र कुमार की 18 वर्षीय पुत्री सपना सोमवार को अपने कॉलेज किसी काम से गई हुई थी जब देर रात तक वापस घर नहीं पहुंची तो परिवार वालों को चिंता हुई जिसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की तो अलसुबह ही उसका शव गांव के किनारे ही तालाब के पास संदिग्ध अवस्था में पड़ा दिखाई दिया जिस की जानकारी मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया तो वही शव की हालत देखकर परिजनों ने युवती कि दुराचार के बाद हत्या की आशंका जताई है । सपना इंटर कॉलेज में कक्षा 12 की छात्रा बताई जा रही है । फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है ।





No comments