Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

पुलिस बदमाश में मुठभेड़।

स्क्रिप्ट-फारूख हुसैन प्लेस-लखीमपुर खीरी। लखीमपुर खीरी जिले में देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ में नशीम ना...




स्क्रिप्ट-फारूख हुसैन
प्लेस-लखीमपुर खीरी।



लखीमपुर खीरी जिले में देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ में नशीम नाम के एक बदमाश के पैर में गोली लगी है और एक दरोगा समेत दो पुलिस कर्मी भी घायल हुए हैं। मुठभेड़ सदर कोतवाली क्षेत्र के रमही पुल के पास हुई। दोनों बदमाश बाइक से एनएच 730 पर नेपाल की तरफ जा रहे थे पुलिस ने चेकिंग के दौरान जब गाड़ी रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया। पुलिस की क्रॉस फायरिंग में नशीम के पैर में गोली लगी है और एक बदमाश भागने में कामयाब रहा है। बताया जा रहा है की सदर कोतवाली क्षेत्र में बीच चौराहे पर हुए राजा हत्याकांड का मुख्य आरोपी नशीम है।
एसपी खीरी सतेंद्र कुमार ने बताया की मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि दो बदमाश जो लूट और हत्या समेत दुर्दांत अपराधों में लिप्त हैं। उनकी घेराबंदी के लिए पूरे जिले की सीमाएं सील कर उनको सर्च किया जा रहा था। एसपी ने बताया बहराइच होते हुए नेपाल को जाने वाले रास्ते पर पुलिस चेकिंग देख बदमाशों ने पुलिस गाड़ी पर फायर कर भागने का प्रयास किया। इसमें राजापुर चौकी इंचार्ज अरविंद शुक्ला समेत दो पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। प्रथम दृष्ट्या ये राजा हत्याकांड का आरोपी है।




No comments