Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

दो पक्षों में हुए आपसी विवाद को लेकर दंबगो के डर से पीड़ित अपना घर छोड़कर पलायन करने को हुआ मजबूर

लखीमपुर खीरी जिले में है उस वक्त हड़कंप मच गया जब दो पक्षों के आपसी विवाद मेंएक विशेष समुदाय के दबंगों के द्वारा एक पीड़ित परिवार ने घ...




लखीमपुर खीरी जिले में है उस वक्त हड़कंप मच गया जब दो पक्षों के आपसी विवाद मेंएक विशेष समुदाय के दबंगों के द्वारा एक पीड़ित परिवार ने घर से पलायन कर दिया ।वही पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस के द्वारा दबंगों पर कोई भी कार्यवाही नहीं की गई ।
दरअसल पूरा मामला
लखीमपुर खीरी जिले के पलिया कोतवाली क्षेत्र के नगला गांव का बताया जा रहा है जहां पर एक परिवार दबंगों के डर से पलायन कर गया। मकान मालिक ने घर पर तख्ती टांग दी कि मकान बिकाऊ है। उसने यह भी लिख दिया कि वह वर्ग विशेष के लोगों की वजह से पलायन कर गया है। तो वही पुलिस ने इसे दो पक्षों का विवाद बताया है। हिन्दू युवा वाहिनी के ब्लॉक प्रभारी सत्येंद्र कुमार मिश्रा का घर कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला में स्थित है। शनिवार को सत्येंद्र मिश्रा ने अपने घर के बाहर एक बैनर टांगा, जिसमें उन्होंने एक विशेष समुदाय से त्रस्त होकर घर से पलायन करते हुए उसे बेचने की बात लिखी है।
मिश्रा ने बताया कि गुरुवार को विशेष समुदाय की भीड़ उनके घर आ पहुंची और तोड़फोड़ की। सत्येंद्र के अनुसार वह अपने परिवार की जान बचाने को लेकर काफी खौफजदा हो गये जिसके बाद उन्होंने शनिवार को घर से पलायन करते हुए उसके बाहर बैनर टांग कर उसकी बिक्री के प्रयास शुरू कर दिए हैं। साथ ही उसने पुलिस पर किसी तरह की उचित कार्रवाई ना करने का भी आरोप लगाया है उधर पलिया कोतवाल भानु प्रताप सिंह ने बताया कि रात को धार्मिक स्थल के लाउडस्पीकर को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई थी। दोनों पक्षों पर मारपीट, बलवा समेत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वह पीड़ित परिवार से बात कर गांव वापस भेजेंगे।





No comments