Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

प्यार में शादी, ठुकराया, परिवार ने भी साथ छोड़ा, अब सड़कों पर भटक रही युवती,

  नरेंद्र गौतम की रिपोर्ट  मेरठ। प्रेमी ने प्यार का हवाला देकर शादी की, छह महिनों तक शारिरिक शोषण किया, फिर दहेज की मांग करते हुए घर से निका...

 



नरेंद्र गौतम की रिपोर्ट 


मेरठ। प्रेमी ने प्यार का हवाला देकर शादी की, छह महिनों तक शारिरिक शोषण किया, फिर दहेज की मांग करते हुए घर से निकाल दिया, परिवार के लोगों ने भी मुंह मोड़ लिया और अब सड़कों पर ठोकरें खानें को मजबूर है। यह कोई फिल्मी सीन नही बल्कि एक अबला युवती की सच्ची दास्तान है। पीड़िता नें जिलाधिकारी से इंसाफ की गुहार लगाई है।


सोमवार को अपनी दर्द भरी दास्तान लेकर जिलाधिकारी कार्यालय पहुंची एक अबला युवती ने जो बातें बताई वह यह साबित करनें के लिए काफी है कि प्यार के नाम पर किस तरह से किसी की जिंदगी बरबाद कर दी जाती है। आरोपी युवक अजय ने किस तरह से शादी के नाम पर युवती का शारिरिक शोषण किया और फिर शादी से इंकार कर दिया। युवती ने टीपी नगर थानें में शिकायत की तो आरोपी युवक ने उससे शादी कर ली। कुछ दिन ठीक रहनें के बाद युवती से दहेज की मांग की जानें लगी। नही लानें पर पिटाई की जानें लगी, घर से बाहर निकाल दिया गया, इसी बीच मां बनी युवती का गर्भपात भी कराया गया। पुलिस में शिकायत की ता आरोप है कि पुलिस ने पीड़िता को ही जेल भेजनें की धमकी दी। पीड़िता के परिजनों ने भी उसे अपनानें से इंकार कर दिया और वह रविवार से ही सड़को पर भटक रही है, रात के समय में भी सड़को पर भटकनें की बात कही। यह उस अबला की सच्चाई है जिसका अपराध सिर्फ इतना है कि उसने किसी से प्यार किया और भरोसा करते हुए शादी की। लेकिन शादी के नाम पर युवती का शोषण ही हो रहा है।





No comments