Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

ट्रांसपोर्टरों बस मालिकों की समस्या का सरकार तुरंत करें समाधान नही तो होगा चक्का जमा। (आशु शर्मा)

मेरठ। पश्चिम उत्तर प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष पंडित आशु शर्मा के नेतृव में ट्रांसपोर्टरों तथा बस मालिकों की समस्या क...



मेरठ। पश्चिम उत्तर प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष पंडित आशु शर्मा के नेतृव में ट्रांसपोर्टरों तथा बस मालिकों की समस्या को लेकर जिलाधिकारी कार्यालय का घेराव पर जोरदार प्रदर्शन किया गया।और केंद्रीय परिवहन मंत्री और मुख्यमंत्री को अपनी मांग करते हुए ज्ञापन सौंपा। प्रदर्शन में ट्रांसपोर्ट यूनियन के अध्यक्ष शर्मा तथा प्राइवेट बस ऑपरेटर एसोसिएशन के अध्यक्ष ललित चौहान तथा सैकड़ों की संख्या में ड्राइवर और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

जहां आशीष शर्मा ने कहा कि पिछले 5 महीने से लॉक डाउन के चलते ट्रांसपोर्ट तो सब बस मालिकों की स्थिति बहुत खराब हो चुकी है नोटबंदी जीएसटी से था अब लॉकडाउन देश मंदी से पूरी तरह टूट चुके हैं सरकार की तरफ से किसी भी तरह की मदद नहीं मिली 20 लाख करोड़ का रास्ता किसी को गलत साबित हुआ एक पैसे की मदद भी ट्रांसपोर्ट और बस मालिकों को नहीं हो पाई बड़ी संख्या में बस मालिकों ने कारोबार ना चलने के कारण तथा टैक्स से बचने के लिए अपनी बसों को आरटीओ में सरेंडर कर दिया। जहा उन्होंने अपनी पाच मांग की है। और कहा है कि अगर सरकार ने जल्द से जल्द  हमारी मांगे पूरी नहीं की तो पश्चिम उत्तर प्रदेश में हम लोग चक्का जाम करने से भी पीछे नहीं हटेगें।





No comments