Skip to main content

थाना जानी पुलिस द्वारा हत्या की घटना मे वांछित अभियुक्त को अन्दर 24 घन्टे मे मय आलाकत्ल के गिरफ्तार कर जेल भेजा गया ।




दिनाँक 17.08.2020 को श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय जनपद मेरठ द्वारा जनपद मेरठ मे अपराधियो की धर पकड अभियान के दौरान, श्रीमान पुलिस अधीक्षक ग्रामीण एवं श्रीमान क्षेत्राधिकारी सरधना मेरठ के निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक थाना जानी के नेतृत्व मे जानी पुलिस के द्वारा बीती रात हुये ग्राम किशौरी उर्फ कुसैडी मे कहा सुनी के दौरान हत्या के वाछित अभियुक्त गौतम उर्फ सोनू पुत्र चमन सिंह निवासी किशौरी थाना जानी जनपद मेरठ सम्बन्धित मु0अ0स0 273/20 धारा 452/302 भादवि को चैकिगं के दौरान बाह्य जनपद व बाह्य प्रदेश मे भागने की फिराक के दौरान अभियुक्त को मोहिउद्दीनपुर सिवालखास रोड पर सिवाल पुल के पास से गिरफ्तार किया गया है । अभियुक्त कि निशादेही से मुकदमा उपरोक्त की घटना मे प्रयुक्त आलाकत्ल रशोई घर मे इस्तेमाल होने बाला सब्जी काटने वाला खून से सना चाकू बरामद किया गया है । पुलिस की त्वरित कार्यवाही व पतारसी सुरागरसी दविश व हत्या मे प्रयुक्त खून से सना आलाकत्ल की बरामदगी व अभियुक्त की अन्दर 24 घन्टे मे गिरफ्तारी पर आम जनसमान्य ने थाना जानी पुलिस की भूरि भूरि प्रंशन्सा की है । अभियुक्त के द्वारा अपने जुर्म का इकबाल किया गया है ।

गिरफ्तार अभियुक्त –
1. अभियुक्त गौतम उर्फ सोनू पुत्र चमन सिंह निवासी ग्राम किशौरी थाना जानी जिला मेरठ

बरामगदी का विवरण -
1. एक अदद चाकू सब्जी काटने वाला खून से सना(आलाकत्ल)

बरामदगी व गिरफ्तारी करने वाली टीम
1.प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल सिंह थाना जानी जनपद मेरठ
2.व0उ0नि0 करणपाल सिह थाना जानी जनपद मेरठ
3.है0का0 789 वीरेश कुमार थाना जानी जनपद मेरठ
4.का0 2351 तेजपाल सिह थाना जानी जनपद मेरठ
5.का0 2207 दानवीर  थाना जानी जनपद मेरठ
6.हो0गा0 1514 देवेन्द्र कुमार थाना जानी जनपद मेरठ


प्रेस नोट
थाना जानी पुलिस द्वारा गौक्शी मे वांछित अभियुक्त को अवैध तमंचे मय जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा ।
दिनाँक 17.08.2020 को श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय जनपद मेरठ द्वारा जनपद मेरठ मे अपराधियो की धर पकड अभियान के दौरान, श्रीमान पुलिस अधीक्षक ग्रामीण एवं श्रीमान क्षेत्राधिकारी सरधना मेरठ के निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक थाना जानी के द्वारा वांछित अभियुक्तो की गिरफ्तारी व चैकिग के दौरान मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त वकील पुत्र इस्लाम निवासी वार्ड न0 7 सिवालखास थाना जानी जनपद मेरठ को मय एक अदद तमंचा 315 बोर व एक जिन्दा कारतूस 315 बोर नाजायज के साथ गिरफ्तारी किया गया । अभियुक्त थाना हाजा पर पजीकृत मु0अ0स0 547/19 धारा 3/5/8 गौवध अधि0 मे वांछित अभियुक्त है । अभियुक्त के द्वारा अपने जुर्म का इकबाल किया गया है ।


Comments

Popular posts from this blog

रिजवान की मौत में आया नया मोड फैमिली डाक्टर अब्दुल हकीम ने बताया

टांडा कोतवाली क्षेत्र में रिजवान की मौत में आया नया मोड फैमिली डाक्टर अब्दुल हकीम ने बताया की 18अप्रैल को रिजवान की फुफी ने बताया की बाइक से गिरने से लगी है चोट जिसकी जिला अस्पताल में इलाज के दौरान  संदिग्ध  परिस्थितियों  में  हुई  22 वर्षीय युवक  के   मृत्यु  के   मामले  में मृतक के  पिता ने पुलिस की पिटाई के कारण मृत्यु होना बता कर पुलिस के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दिया है। 

मौके का पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शीएवं अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार मिश्र ने निरीक्षण कर  जांचोपरांत कार्यवाही का आश्वासन दिया। पुलिस ने जहाँ पुलिस द्वारा  मारना पीटना बताया गया है ।उस घटनास्थल के आस पास लगे सीसी कैमरे  के फुटेज का निरीक्षण किया ।जिसमें किसी भी प्रकार की मार पीट की घटना दिखाई नही दे रही है । बैरहाल पुलिस हर बिंदुओं पर जांच कर रही है। शव का पोस्टमार्टम होने के बाद सुरक्षा व्यवस्था के बीच शव को मृतक के परिजनों को सौंप दिया गया। जिसके बाद बाद नमाज मगरिब शव को सलार गढ़ कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक कर दिया गया। प्रशासन द्वारा सुपुर्द ए खाक में सीमित ही लोगों को जाने की अनुमति दी गई। इस मौके …

टाण्डा तहसील के शहर के नेहरू नगर मे 5 साल की बच्ची तृषा की रिपोर्ट आई पाज़िटिव

टाण्डा तहसील के नेहरू नगर में एक 5 साल की बच्ची तृषा पुत्री दिनेश कनौजिया करोना पाज़िटिव आई है। यह लोग मुंबई से चलकर इलाहाबाद आए थे ट्रेन से ।वहां से बस के द्वारा अकबरपुर आए थे। बच्ची को बुखार था प्राथमिक की स्क्रीनिंग में बच्चे को वहीं पर कोरंटाइन करा दिया गया था यह लोग 24 तारीख को यहां पर आए थे मौके पर टाण्डा एसडीएम अभिषेक पाठक व टाण्डा सीओ अमर बहादुर पहुंच कर एरिया को किया सील और लोगों से दूरी बनाने की अपील किया उसके बाद सीलिंग की कार्रवाई प्रारंभ होगी




यूपी के टॉप मोस्ट अपराधियों की बनाई गई लिस्ट

यूपी के टॉप मोस्ट अपराधियों की बनाई गई लिस्ट.

डीजीपी मुख्यालय ने बनाई 33 टॉप मोस्ट अपराधियों की लिस्ट.
लिस्ट में मुख्तार अंसारी, अतीक अहमद, ब्रजेश सिंह समेत 33 अपराधियों के नाम.

उत्तर प्रदेश में फिर शुरू होगा ऑपरेशन  क्लीन