Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

रिटायर्ड डीएसपी के बेटे सहित दो घरों में लाखों की चोरी, लाइसेंसी रिवाल्वर भी ले गए बदमाश

बुधवार देर रात सरूरपुर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने रिटायर्ड डीएसपी के बेटे सहित दो घरों में जमकर उत्पात मचाया। बदमाश एक लाइसेंसी रिवाल्...



बुधवार देर रात सरूरपुर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने रिटायर्ड डीएसपी के बेटे सहित दो घरों में जमकर उत्पात मचाया। बदमाश एक लाइसेंसी रिवाल्वर सहित लाखों रुपए के जेवरात पर हाथ साफ कर गए।






जानकारी के मुताबिक गोटका निवासी वीरेंद्र मुजफ्फरनगर में एक प्राइवेट स्कूल चलाते हैं। वीरेंद्र के पिता स्वर्गीय दीपचंद यूपी पुलिस में डीएसपी थे। बताया जाता है लॉकडाउन के चलते स्कूल बंद होने के कारण पिछले कई महीनों से वीरेंद्र अपने परिवार के साथ गोटका गांव में स्थित अपनी पैतृक हवेली में रह रहे थे। देर रात वीरेंद्र अपनी पत्नी कल्पना के साथ हवेली के कमरे में सोए थे। वहीं, उनके पुत्र राजन अपनी पत्नी सोनी और राहुल अपनी पत्नी शिखा के साथ दूसरे कमरे में सोए हुए थे। सुबह को वीरेंद्र के पड़ोसी सरसपाल के घर पर पुलिस को देख वीरेंद्र को पता चला कि देर रात बदमाश तरसपाल के घर से 35 हजार का कैश और लाखों रुपए के जेवरात चुराकर ले गए। इसके बाद वीरेंद्र ने अपने घर में जांच-पड़ताल की तो कई कमरों का सामान अस्त-व्यस्त था। जांच के दौरान पता चला कि बदमाश वीरेंद्र के कुर्ते से चाबी निकालकर सेफ में रखी डेढ़ लाख की रकम और लगभग चार लाख रुपए के सोने-चांदी के जेवरात सहित लाइसेंसी रिवाल्वर भी चोरी करके ले गए थे। जिसके बाद वीरेंद्र ने भी अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है। शिकायत के बाद पुलिस ने मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाकर बदमाशों के फिंगर प्रिंट लिए और घटना के खुलासे के लिए डॉग स्क्वायड की भी मदद ली। पुलिस का कहना है कि घटना के खुलासे के लिए दो टीमें गठित कर दी गयी हैं।




No comments