Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

मेरठ आई जी को ज्ञापन देने पहुंचे समाजवादी पार्टी के नेता अतुल प्रधान।

   बुलंदशहर में हुए सुदीक्षा मामले में समाजवादी पार्टी के नेता अतुल प्रधान आईजी मेरठ जोन प्रवीण कुमार को ज्ञापन देने पहुंचे अतुल प्रधान का क...

 


 बुलंदशहर में हुए सुदीक्षा मामले में समाजवादी पार्टी के नेता अतुल प्रधान आईजी मेरठ जोन प्रवीण कुमार को ज्ञापन देने पहुंचे अतुल प्रधान का कहना था सुदीक्षा को अभी भी पूर्ण रूप से इंसाफ नहीं मिला है जिसके लिए वह आईजी से मिलने आए हैं उन्होंने आईजी को एक ज्ञापन में दिया है जिसमें उन्होंने मांग की है सुदीक्षा से छेड़छाड़ करने वाले मनचलों को जेल भेजा जाए और सुदीक्षा  के परिवार को एक करोड़ रुपए की मदद और सरकारी नौकरी दी जाए।


 बता दे बुलंदशहर में होनहार छात्रा सुदीक्षा जो अमेरिका में पढ़ाई कर रही थी अपने चाचा के साथ बाइक से अपने मामा के घर जा रही थी। रास्ते में बाइक सवार मनचलों ने सुदीक्षा से छेड़छाड़ शुरू कर दी जिसका सुदीक्षा के चाचा ने विरोध भी किया मनचलों से बचने के लिए सुदीक्षा के चाचा बार-बार अपनी मोटरसाइकिल को मनचलों की मोटरसाइकिल से आगे निकाल रहे थे लेकिन मनचलों ने अपनी मोटरसाइकिल सुदीक्षा के चाचा की मोटरसाइकिल के सामने जाकर एकदम ब्रेक मार दिए जिस कारण सुदीक्षा हादसे की शिकार हो गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई । पुलिस अभी तक भी मनचलों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है जिसके लिए आज समाजवादी पार्टी के नेता अतुल प्रधान आईजी मेरठ जोन को एक ज्ञापन देने पहुंचे और उन्हें जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी सुदीक्षा के परिवार को एक करोड़ की मदद और सरकारी नौकरी दिलाने की मांग की है । अतुल प्रधान ने कहा जिस तरीके से समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दो लाख की मदद परिवार को की है उसी तरीके से भाजपा सरकार भी सुदीक्षा के परिवार की मदद करें।


अतुल प्रधान ने भाजपा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार में गुंडाराज कायम है भाजपा के ही पूर्व जिला अध्यक्ष कि उन्हीं की सरकार में गोली मारकर हत्या कर दी गई तो कहीं विधायक अपने कपड़े फाड़कर थाने में खड़े हो गए और अपने ऊपर पुलिस द्वारा मार पिटाई का आरोप लगाया जिसमें तुरंत थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया लेकिन जिस तरीके से मुख्यमंत्री योगी ने ठोको अभियान चलाया है उसके अंतर्गत कहीं पुलिस बदमाशों को ठोक रही है तो कोई पुलिस को ठोक रहा है। प्रदेश के अंदर जंगलराज कायम है भाजपा सरकार मैं पुलिस भी लोगों के साथ ज्यादती करती नजर आ रही है।








No comments