Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

महाराष्ट्र के मुख्यमंञी उध्दव ठाकरे और उनके बेटे, पर्यावरण मंञी आदित्य ठाकरे पर ट्विटरपर विवादास्पद बयान करना एक महिला को महंगा पडा है। नालासोपारा के युवा सेना पदाधिकारी के शिकायत पर मुंबई पुलीस ने महिला पर कारवाई की है।

  नवी मुंबई में रहनेवाली सुनैना होले इस महिलाने अपने @sunainaHoley और  @NidarNaari इस  ट्वीटर अकांउट से महाराष्ट्र के मुख्यमंञी उध्दव ठाकरे ...

 

नवी मुंबई में रहनेवाली सुनैना होले इस महिलाने अपने @sunainaHoley और  @NidarNaari इस  ट्वीटर अकांउट से महाराष्ट्र के मुख्यमंञी उध्दव ठाकरे और उनके बेटे महाराष्ट्र के पर्यावरण और पर्यटन मंञी आदित्य ठाकरे पर कुछ आपत्तीजनक बयान लिखे थे। ठाकरे परीवार की बदनामी करने हेतू कुछ फोटो को भी छेडा गया था। इसपर आक्षेप लेके नालासोपारा के युवा सेना के पदाधिकारी रोहन चव्हाण ने अपने नजदिकी तुलींज पुलीस थाना सुनैना होले के विरोध में दिनांक 26 जुलै 2020 को शिकायत दर्ज कि थी। जिसकी अधिक जॉंचपडताल के लिए तुलींज पुलीस ने यह मामला मुंबई पुलीस को सौपा था। मुंबई सायबर सेल पुलीस और मुंबई क्राइम ब्रांच के टिम ने छानबीन कर कल बुधवार को सुनैना पर मामला दर्ज कराया। जिसके बाद कल ही सुनैना को मुंबई पुलीस ने गिरफ्तार कर लिया था।

              





No comments