Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

मुजफ्फरनगर में पत्नी ने लगाया अवैध संबंधों के चलते पति ग्राम पंचायत सचिव पर प्रताड़ित का आरोप

  संजय कुमार मुजफ्फरनगर। शहर से सटे गांव अलमासपुर निवासी एक युवती के लिए उसके पति की सरकारी नौकरी लगना अभिशाप बन गया। आरोप है कि प्रेम विवाह...

 



संजय कुमार



मुजफ्फरनगर। शहर से सटे गांव अलमासपुर निवासी एक युवती के लिए उसके पति की सरकारी नौकरी लगना अभिशाप बन गया। आरोप है कि प्रेम विवाह रचाने वाला पति अब दूसरी महिला के चक्कर में पड़कर उसे  तलाक देने की धमकी दे रहा है तथा उससे लगातार दहेज में कार तथा 2 लाख रुपये की मांग कर रहा है। आरोप है कि मांग पूरी ना होने पर पति ने अपने परिजनों के साथ मारपीट कर युवती को घर से बाहर निकाल दिया।

आज दोपहर मीडिया सेंटर पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए नई मंडी थाना क्षेत्र के गांव अलमासपुर निवासी शुभांगी पुत्री ओमपाल ने बताया कि उसने करीब 3 साल पहले भरतिया कॉलोनी निवासी संजय पुत्र सुभाष चंद के साथ प्रेम विवाह किया था। शादी में उसके परिजनों द्वारा अपनी हैसियत से अधिक खर्च किया गया था। शादी के कुछ महीने बाद उसके पति सँजय की ग्राम पंचायत सचिव के तौर पर तहसील जानसठ में नौकरी लग गई। नौकरी लगने के बाद से ही सँजय तथा उसके परिजनों का व्यवहार शुभांगी के प्रति बदल गया। आरोप है कि सँजय तथा उसके परिजन शुभांगी को दहेज में कार तथा 2 लाख रुपये की मांग कर प्रताड़ित करने लगे। शुभांगी ने आरोप लगाया कि सँजय के अवैध संबंध एक अन्य नौकरी पेशा महिला से हो गए और वह वर्तमान में भी कायम है, जिसके चलते सँजय उसपर लगातार जबरन तलाक देने का दबाव बना रहा है। आरोप है कि 7 अगस्त को सँजय तथा उसके परिजनों ने शुभांगी की हत्या करने का प्रयास किया। उसने किसी तरह अपनी जान बचाई। शुभांगी का आरोप है कि इस मामले में शिकायती पत्र दिए जाने के बाद भी अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है और पुलिस ने विपक्षीगण से सांठगांठ कर रखी है। उस पर लगातार पुलिस द्वारा भी समझौते के लिए दबाव बनाया जा रहा है। शुभांगी ने आला अधिकारियों से न्याय दिलाने की मांग की है।






No comments