Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

सिलेंडर में आग लगी मची अफरा-तफरी

रिपोर्टर फुरकान जंग शामली   शामली के कांधला थाना क्षेत्र के गांव असदपुर जिडाना में एक व्यक्ति के घर में रखे घरेलू गैस सिलेंडर का पाइप लीकेज ...



रिपोर्टर फुरकान जंग शामली 


 शामली के कांधला थाना क्षेत्र के गांव असदपुर जिडाना में एक व्यक्ति के घर में रखे घरेलू गैस सिलेंडर का पाइप लीकेज हो जाने से सिलेंडर में आग लग जाने से घर में रखा लाखो रुपए का सामान जलकर राख हो गया, पीड़ितों ने घर से बाहर भाग कर अपनी जान बचाई  आग में कोई भी हताहत नहीं हुआ,वही गैस सिलेंडर में आग लग जाने से मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई मोहल्ले वासियों कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाते हुए आग को बुझाया।


 दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली के कांधला थाना क्षेत्र के गांव असदपुर जिडाना का है जिडाना निवासी अरविंद ने बताया कि गुरुवार सवेरे वह अपने घर पर रखे घरेलू गैस सिलेंडर पर नाश्ता बना रहे थे.. तभी गैस का पाइप लीकेज हो जाने से गैस में अचानक से आग लग गई आग लग जाने से परिजनों ने घर से बाहर भाग कर अपनी जान बचाई... वही अचानक से लगी आग से मोहल्ले में अफरा-तफरी का माहौल बन गया जिसके चलते मोहल्ले वासियों ने घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया पीड़ित का कहना है कि तब तक पीड़ित का घर में रखा लाखों रुपए का सामान आग में जलकर राख हो गया... पीड़ित का कहना है कि अचानक से गैस का पाइप लीकेज हो जाने से लगी आग से पीड़ित के घर का सामान जलकर राख हो जाने से उसके घर में अब खाने के भी लाले पड़े हुए हैं पीड़ित ने मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर मदद की गुहार लगाई है।





No comments