Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

सुबह सबेरे हुई इस दर्दनाक घटना के चलते गांव में मातम छाया हुआ है।

खबर सुल्तानपुर से हैं जहां आज भोर में बारिश के चलते एक कच्चे मकान की दीवार भरभरा कर गिर पड़ी। जिसकी चपेट में आने से जहाँ पिता पुत्र की दर्दना...



खबर सुल्तानपुर से हैं जहां आज भोर में बारिश के चलते एक कच्चे मकान की दीवार भरभरा कर गिर पड़ी। जिसकी चपेट में आने से जहाँ पिता पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई वहीँ माँ को गम्भीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुबह सबेरे हुई इस दर्दनाक घटना के चलते गांव में मातम छाया हुआ है।


वीओ- दरअसल ये मामला है हलियापुर थानाक्षेत्र के हलियापुर कसबे का। जहाँ आज सुबह करीब 4 बजे इसी गांव के रहने वाले राम अचल के मकान की कच्ची दीवार बारिश के चलते गिर पड़ी। जिसके चलते दीवार के बगल सो रहे राम अचल और उसका 16 वर्षीय पुत्र राम हृदय और उसकी पत्नी मलबे में दब गए। दीवार गिरते ही आस पास के लोग एकत्रित हुये और मलबा हटाकर माता पिता और पुत्र को बाहर निकाला गया लेकिन तब तक राम अचल और पुत्र राम हृदय की मौत हो चुकी थी। वही पत्नी की हालत गंभीर देख उसे अस्पताल भिजवाया गया है। फ़िलहाल सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भिजवा दिया है और राजस्व विभाग की भी टीम मौके पर पहुँच कर पड़ताल कर रही है।





No comments