Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

अमेठी पुलिस को मिली सफलता

 पुलिस अधीक्षक अमेठी दिनेश सिंह के निर्देशन में अमेठी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है जिसमें मुखबिर की सूचना पर थाना बाजार शुकुल की पुलिस एवं...




 पुलिस अधीक्षक अमेठी दिनेश सिंह के निर्देशन में अमेठी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है जिसमें मुखबिर की सूचना पर थाना बाजार शुकुल की पुलिस एवं एसओजी टीम ने मिलकर ने डकैती की योजना बना रहे 6 अभियुक्तों को 11 अवैध असलहा 20 जिंदा कारतूस वह एक खोखा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया गया गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों में से एक अभियुक्त रज्जब अली ऐसा है जिसके ऊपर सन 1991 से लूट और डकैती के लगभग दो दर्जन मुकदमें पहले से ही हैं यह अंतरराज्यीय गिरोह का सरगना है इसके ऊपर सन 1993 में भीलवाड़ा राजस्थान में लूट के मुकदमे दर्ज हैं।


दरअसल आपको बता दें की पुलिस क्षेत्राधिकारी मुसाफिरखाना संतोष कुमार के कुशल नेतृत्व में अपराध एवं अपराधियों की धरपकड़ चलाए जा रहे अभियान के क्रम में दिनांक 9 अगस्त को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि कुछ लोग डकैती की योजना बना रहे हैं। जिस पर प्राप्त इनपुट के आधार पर एसओजी प्रभारी विनोद यादव अपने सहयोगियों के साथ तथा रविन्द्र सिंह थानाध्यक्ष बाजार शुकुल की टीम के साथ मुखबिर के द्वारा बताए गए स्थान पर पहुंच कर 6 अभियुक्तों को अवैध असलहा सहित धौताल तिराहा के पास एक मुर्गी फार्म से रात्रि में लगभग 11:00 बजे गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार हुए अभियुक्तों के पास से तीन देसी पिस्टल 8 जिंदा कारतूस, 1 तमंचा 1 जिंदा कारतूस 303 बोर, 7 तमंचा 11 जिंदा कारतूस, 1 खोखा कारतूस 315 बोर इस प्रकार कुल 11 अवैध शस्त्र तथा 20 जिंदा कारतूस व एक खोखा कारतूस बरामद किया गया । गिरफ्तार हुए अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया कि काफी दिनों से लॉक डाउन चल रहा है जिससे हम लोगों के पास खर्च के लिए पैसे नहीं है । इस कारण हम लोग आने जाने वाले ट्रकों से डकैती डालकर रुपए के लिए योजना बना रहे थे। पकड़े गए 6 अभियुक्तों में से 3 अभियुक्त थाना मुसाफिरखाना क्षेत्र से, 1 अभियुक्त थाना मुंशीगंज तथा 1 अभियुक्त जामो थाना क्षेत्र का रहने वाला है। इस प्रकार अमेठी पुलिस ने समय रहते एक बड़ी वारदात को अंजाम देने से पहले इन लुटेरों को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता प्राप्त की है।





No comments