Skip to main content

25 वर्षीय युवक की हत्या कर गोमती में फेंका शव पुलिस कर रही तलाश।







 लगातार उत्तर प्रदेश अपराध प्रदेश बनता जा रहा है। ऐसे में अपराधियों एवँ अपराधों में अचानक बाढ़ सी आ गई है। जिस पर शासन और प्रशासन के स्तर पर कोई भी कंट्रोल नहीं लग पा रहा है। ऐसा ही एक मामला अमेठी जनपद के जामो थाना क्षेत्र से देखने को मिला है जहां पर 2 दिन पहले घर से शाम को निकले 25 वर्षीय युवक की हत्या आपसी रंजिश के कारण करके लाश को गोमती नदी में फेंक दिया गया। जिसकी तलाश अमेठी पुलिस के द्वारा लगातार की जा रही है । लाश को बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है। लेकिन अभी भी लाश बरामद नहीं हो सका है।

दरअसल आपको बता दें कि अमेठी जनपद का बहुचर्चित थाना क्षेत्र जामो हमेशा सुर्खियों में बना रहता है। अभी कुछ दिन पहले मां बेटी के आत्मदाह के मामले को लेकर लगातार सुर्खियों में बना हुआ था। अभी हम मामला पूरी तरह ठंडा नहीं नहीं हो पाया था कि इसी थाना क्षेत्र के सूरतगढ़ गांव के रहने वाले नियाज अहमद ग्राम प्रधान सूरतगढ़ के छोटे भाई सलमान जिसकी 25 वर्ष उम्र थी वह अपने घर से 17 अगस्त की शाम को निकला । लेकिन जब रात भर वह वापस नहीं आया घर वालों की चिंता हुई घरवाले लगातार रिश्तेदारी तथा अन्य जगह पर उसकी तलाश करने लगे जब उसको कोई सुराग नहीं मिला तब उन्होंने सुबह जामों थाने को इस बात की सूचना दी और तभी घरवालों ने गांव के ही शशांक सिंह उर्फ शानू के ऊपर गायब करने तथा उसकी हत्या करने की आशंका जाहिर की। जिस पर पुलिस ने तत्काल मुकदमा अपराध संख्या 324 / 20 धारा 364 का मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई शुरू कर दी। जैसे ही इसकी सूचना पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह को लगी उन्होंने तत्काल सर्विलांस टीम, स्वाट टीम और थाना जामो की चार टीमों का गठन कर सब को सलमान की खोज में लगा दिया । इसी के साथ संदिग्धों से पूछताछ तथा अन्य लोगों से जानकारी की जाने लगी तभी खास मुखबिर के द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि सूरतगढ़ निवासी दिनेश सिंह द्वारा पिछले वर्ष हुए झगड़े की रंजिश के चलते अपने कुछ साथियों की मदद से सलमान को 17 अगस्त को ही गला दबाकर हत्या कर दी गई और उनके मृत शरीर को गोमती नदी में फेंक दिया गया। इस प्रकार की सूचना पर तत्काल आनन-फानन में नौकाओं तथा गोताखोरों की मदद से मृतक प्रमाण के मृत शरीर को बरामद करने के प्रयास शुरू कर दिए गए क्योंकि मामला दो समुदाय के बीच का है इसलिए गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है । अभी शांति व्यवस्था कायम है वहीं पर पुलिस अधीक्षक ने मृत शरीर की बरामदगी व अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए 6 टीमें सक्रिय कर दिया पिछले 3 घंटों से लगातार अमेठी पुलिस गोताखोरों की मदद से सलमान के मृत शरीर को बरामद करने में जुटी हुई है लेकिन अभी तक बरामदगी नहीं हो पाई है ।




Comments

Popular posts from this blog

रिजवान की मौत में आया नया मोड फैमिली डाक्टर अब्दुल हकीम ने बताया

टांडा कोतवाली क्षेत्र में रिजवान की मौत में आया नया मोड फैमिली डाक्टर अब्दुल हकीम ने बताया की 18अप्रैल को रिजवान की फुफी ने बताया की बाइक से गिरने से लगी है चोट जिसकी जिला अस्पताल में इलाज के दौरान  संदिग्ध  परिस्थितियों  में  हुई  22 वर्षीय युवक  के   मृत्यु  के   मामले  में मृतक के  पिता ने पुलिस की पिटाई के कारण मृत्यु होना बता कर पुलिस के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दिया है। 

मौके का पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शीएवं अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार मिश्र ने निरीक्षण कर  जांचोपरांत कार्यवाही का आश्वासन दिया। पुलिस ने जहाँ पुलिस द्वारा  मारना पीटना बताया गया है ।उस घटनास्थल के आस पास लगे सीसी कैमरे  के फुटेज का निरीक्षण किया ।जिसमें किसी भी प्रकार की मार पीट की घटना दिखाई नही दे रही है । बैरहाल पुलिस हर बिंदुओं पर जांच कर रही है। शव का पोस्टमार्टम होने के बाद सुरक्षा व्यवस्था के बीच शव को मृतक के परिजनों को सौंप दिया गया। जिसके बाद बाद नमाज मगरिब शव को सलार गढ़ कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक कर दिया गया। प्रशासन द्वारा सुपुर्द ए खाक में सीमित ही लोगों को जाने की अनुमति दी गई। इस मौके …

टाण्डा तहसील के शहर के नेहरू नगर मे 5 साल की बच्ची तृषा की रिपोर्ट आई पाज़िटिव

टाण्डा तहसील के नेहरू नगर में एक 5 साल की बच्ची तृषा पुत्री दिनेश कनौजिया करोना पाज़िटिव आई है। यह लोग मुंबई से चलकर इलाहाबाद आए थे ट्रेन से ।वहां से बस के द्वारा अकबरपुर आए थे। बच्ची को बुखार था प्राथमिक की स्क्रीनिंग में बच्चे को वहीं पर कोरंटाइन करा दिया गया था यह लोग 24 तारीख को यहां पर आए थे मौके पर टाण्डा एसडीएम अभिषेक पाठक व टाण्डा सीओ अमर बहादुर पहुंच कर एरिया को किया सील और लोगों से दूरी बनाने की अपील किया उसके बाद सीलिंग की कार्रवाई प्रारंभ होगी




यूपी के टॉप मोस्ट अपराधियों की बनाई गई लिस्ट

यूपी के टॉप मोस्ट अपराधियों की बनाई गई लिस्ट.

डीजीपी मुख्यालय ने बनाई 33 टॉप मोस्ट अपराधियों की लिस्ट.
लिस्ट में मुख्तार अंसारी, अतीक अहमद, ब्रजेश सिंह समेत 33 अपराधियों के नाम.

उत्तर प्रदेश में फिर शुरू होगा ऑपरेशन  क्लीन