Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

आगामी त्योहारों के मद्देनजर और बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने के लिये एडीजी जोन एस एन सावत आज देर शाम सुल्तानपुर पहुंचे।

REPORT-LALJI आगामी त्योहारों के मद्देनजर और बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने के लिये एडीजी जोन एस एन सावत आज देर शाम सुल्तानपुर पहुंचे। इस ...




REPORT-LALJI


आगामी त्योहारों के मद्देनजर और बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने के लिये एडीजी जोन एस एन सावत आज देर शाम सुल्तानपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने डीएम एसपी समेत तमाम अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की साथ ही उन्हें दिशा निर्देश भी दिए। बैठक के बाद वे मीडिया से भी रूबरू हुये।

 नगर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर देर शाम पहुंचे एडीजी जोन एस एन सावत ने कहा कि मुख्य रूप से ये बैठक आगामी त्योहारों की तैयारियों और जिले में हो रहे अपराध पर अंकुश लगाने के लिये थी। उन्होंने कहा कि जिले के बड़े अपराधियों और टॉप टेन अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही के निर्देश अधिकारियों को दिए गए हैं। इसके अलावा एनएसए, गैंगेस्टर और गोकशी जैसे गंभीर मामलों में लिप्त लोगों के खिलाफ कठोर कार्यवाही के निर्देश दिए गए साथ ही अब तक हुई कार्यवाही की समीक्षा की गई। वहीँ कोरोना महामारी में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ साथ किसी भी तरह के धार्मिक, राजनीतिक आयोजनों पर रोक लगाने के निर्देश दिए गए। उन्होंने कहा कि रोक के बावजूद ऐसे कार्यक्रम किये जाये तो सख्त कार्यवाही की जाय। जिले में बढ़ रहे अपराध पर अंकुश लगाने के निर्देश देते हुये अपराधियों पर कड़ी कार्यवाही की बात कही गई। इन सबके अलावा जो सबसे बड़ी बात की पुलिसिया व्यवहार सही करने के निर्देश दिए गए साथ ही फरियादियों से सही व्यवहार करने के निर्देश दिए गए।




No comments