Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

कलेक्ट्रेट में जिलाधिकारी ने किया ध्वजारोहण

रिपोर्ट:--- वीरेंद्र तोमर बागपत बागपत 15 अगस्त 2020--आज जिलाधिकारी शकुन्तला गौतम ने  8:30 बजे राष्ट्र वंदना चौक पर बने शहीद स्म...


रिपोर्ट:--- वीरेंद्र तोमर बागपत








बागपत 15 अगस्त 2020--आज जिलाधिकारी शकुन्तला गौतम ने  8:30 बजे राष्ट्र वंदना चौक पर बने शहीद स्मारक पर माल्यार्पण किया औऱ उन्होंने कलेक्ट्रेट मैं प्रातः 9:00 बजे ध्वजारोहण किया और कलेक्ट्रेट में बने शहीद स्मारक पर भी श्रद्धांजलि अर्पित की और सभी जनपद वासियों को 74वे स्वतंत्रता दिवस  की कोटी कोटी बधाई दी ।जिलाधिकारी ने  स्वतंत्रता सेनानी
 राष्ट्रीय पर्व हमें अमर शहीदों और स्वतंत्रता सेनानियों के संघर्ष और बलिदान की याद दिलाता है स्वतंत्रता दिवस हमें आत्मचिंतन करने तथा महान देशभक्तों के सपनों एवं लक्ष्य को प्राप्त करने की प्रतिबद्धता प्रदर्शित करने का अवसर प्रदान करता है देश की आजादी के लिए बलिदान होने वालों को नमन करते हुए ऐसे वीर सपूतों को सदैव याद रखा जायेगा।
जिलाधिकारी ने कहा कि देश के संविधान में हमें मौलिक अधिकार एवं मौलिक कर्तव्य दिए हैं इसलिए हमें अपने अधिकारों के साथ-साथ कर्तव्य का भी बहुत पालन करना चाहिए उन्होंने कहा देश हित में वह देश की आजादी में अपना बलिदान देने वाले स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए कहा कि बलिदान से मिली आजादी को ध्यान में रखकर देश व समाज हित में कार्य करना चाहिए ।
   जिलाधिकारी ने कहा कि भारत का स्वतंत्रता संग्राम त्याग व बलिदान का अविस्मरणीय इतिहास है आज का दिन हम सभी को उत्थान में विकास की दिशा में आगे कदम बढ़ाने की सीख देता है राष्ट्रवाद एक-दो दिन का नहीं बल्कि जीवन प्रियतम व्यवहारिकता में लाने का है ।
    जिलाधिकारी ने  कलेक्ट्रेट सभागार में उपस्थित अधिकारी कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि हम सभी सरकारी सेवा में हैं जो सेवा में आने के पहले दिन था उसे बरकरार रखें शासन की विभिन्न जनकल्याणकारी  योजनाएं लागू हैं उन्हें ईमानदारी एवं तत्परता से क्रियान्वित करें उन्होंने कहा जन शिकायतों को संवेदनशील होकर सुना जाए और उनका निस्तारण करा जाए और पात्र व्यक्ति को सभी योजनाओं से जोड़ा जाए कोई प्रति व्यक्ति किसी योजना से वंचित नहीं रहना चाहिए।

जिलाधिकारी ने कहा कोरोना वैश्विक महामारी का समय चल रहा है इस समय सभी अपना ध्यान रखें अपने आप को बचा  कर रखें मास्क का प्रयोग अवश्य करें।
    स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कलेक्ट्रेट सभागार में कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ कोषाधिकारी डॉक्टर देवानंद राम ने द्वारा किया गया।

  इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी अमित कुमार सिंह कलेक्ट्रेट प्रभारी गुलशन, डिप्टी कलेक्टर रामनयन, एआईजी स्टांप राम दयाल, जिला आबकारी अधिकारी आदि अधिकारी  व कलेक्ट्रेट स्टाफ उपस्थित रहा।


No comments