Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

प्रवासियों के रोजगार के संबंध में जिलाधिकारी ने की समीक्षा बैठक

बागपत 20 अगस्त 2020-जिलाधिकारी शकुन्तला गौतम जी ने  कलेक्ट्रेट सभागार में कुशल, अकुशल प्रवासियों के रोजगार के संबंध में बैठक की प्रवा...





बागपत 20 अगस्त 2020-जिलाधिकारी शकुन्तला गौतम जी ने  कलेक्ट्रेट सभागार में कुशल, अकुशल प्रवासियों के रोजगार के संबंध में बैठक की प्रवासियों में कौशल मजदूर 91,अकुशल 787 कुल 878 प्रवासी है जिस विभाग से संबंधित जो प्रवासी है उन्हें इच्छुक धारक  को रोजगार दिया जाए । अब तक औद्योगिक इकाइयों से प्राप्त रोजगार 355 मनरेगा से प्राप्त रोजगार 175 स्वरोजगार प्राप्त श्रमिकों की स्थिति 130 व जनपद के 665 ऐसे प्रवासी श्रमिक हैं जिन्हें अन्य जिलों में रोजगार प्राप्त हुआ है कुल समायोजित श्रमिकों की संख्या 660 है।जिलाधिकारी ने सेवा योजना विभाग के पोर्टल की समीक्षा की उन्होंने डाटा अपलोड करने के निर्देश दिए और कहा कि आजीविका मिशन में से 431 महिलाओं को जोड़ा जाए उन्होंने कहा प्रवासियों से फोन पर बात की जाए।
प्रवासियों की सूची के अनुसार विभागीय अधिकारी पर वासियों से फोन पर बात करें जिलाधिकारी ने परियोजना निदेशक को निर्देशित किया कि जो मनरेगा के अंतर्गत जो जॉब कार्ड अभी तक नहीं बने है इन्हें तत्काल बना दिया जाए।


इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी हुबलाल उपायुक्त उद्योग जिला उद्योग एवं उद्यम प्रोत्साहन केंद्र हिमांशु गंगवार ,परियोजना निदेशक विद्या नाथ शुक्ला, लीड बैंक मैनेजर प्रदीप बसन्त ,जिला सेवायोजन अधिकारी पारुल सिंघल सभी आदि अधिकारी उपस्थित रहे।



रिपोर्ट वीरेंद्र तोमर बागपत




No comments