Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

लेखपाल का अवैध वसूली करते वीडियो वायरल।

  रिपोर्ट--लोकेन्द्र कुमार/बिजनौर बिजनोर की नगीना तहसील में तैनात के लेखपाल द्वारा भोलेभाले ग्रामीणों से जमीन के पट्टे कराने के नाम पर जमकर ...

 

रिपोर्ट--लोकेन्द्र कुमार/बिजनौर


बिजनोर की नगीना तहसील में तैनात के लेखपाल द्वारा भोलेभाले ग्रामीणों से जमीन के पट्टे कराने के नाम पर जमकर अवैध वसूली की जा रही है। पूरे मामले की शिकायत ग्रामीणों ने पत्र लिखकर जिलाधिकारी बिजनोर से भी की है। लेखपाल का एक वीडियो भी ग्रामीणों ने बनाया है जिसमें लेखपाल ग्रामीणों से खुलेआम रिश्वत ले रहा है।


 पूरा मामला नगीना तहसील के गांव चम्पतपुर चकला का है। यहां के ग्रामीणों ने यहां तैनात लेखपाल अमरपाल पर आरोप लगाया है कि लेखपाल ने भोले भाले ग्रामीणों से पट्टे आवंटित करने के नाम से लाखों रुपये ठग लिए है और अब तक भी किसी ग्रामीण का कोई पट्टा आवंटित नही हुआ है। ग्रामीणों के द्वारा पैसे बापस मांगने पर लेखपाल ग्रामीणों को शासन प्रशासन में अपनी पकड़ होने की धमकी देता है। ग्रामीणों ने जिलाधिकारी को शिकायती पत्र देकर मामले में उचित कार्रवाही की मांग की है।


वीओ 2:--जीरो टोलरेंस की डबल इंजन सरकार में भी भ्रष्टाचारी चरम पर है। लेखपाल अमरपाल चम्पतपुर चकला बीट में वर्ष 2013 से तैनात है 7 वर्ष बीतने के बादभी लेखपाल अमरपाल का स्थानांतरण नही किया गया है जबकि लेखपाल जमकर लाखो रुपये ग्रामीणों से जमीन के पट्टे आवंटित करने के नाम से ले चुका है।पट्टे आवंटित करने के नाम पर भ्रष्ट लेखपाल अमरपाल वीडियो में खुलेआम बेखौफ होकर ग्रामीणों से पैसे ले रहा है और गिनकर अपने पर्स में रखते हुए दिखाई दे रहा है।लेखपाल इस पूरे षड्यंत्र में अकेले ही शामिल है या अन्य किसी अधिकारी या राजनीतिक संरक्षण लेखपाल को है यह तो जांच के बाद ही साफ हो पायेगा। डीएम बिजनोर के आदेश के बाद लेखपाल अमरपाल को निलंबित कर दिया गया है।






No comments