Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

पुलिस ने चोरी की 6 बाइक के साथ 4 चोरों को किया गिरफ्तार।

रिपोर्ट--लोकेन्द्र कुमार/बिजनौर बिजनौर।अपराध और अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए एसपी के निर्देश पर सभी थानों की पुलिस द्वारा लगातार रेंडम चे...


रिपोर्ट--लोकेन्द्र कुमार/बिजनौर


बिजनौर।अपराध और अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए एसपी के निर्देश पर सभी थानों की पुलिस द्वारा लगातार रेंडम चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।इस अभियान के तहत पुलिस ने चांदपुर मंडी समिति के पास फायर सर्विस स्टेशन के पीछे बने खंडहर से चोरी की 6 बाइक के साथ 4 चोर को गिरफ्तार किया था।पुलिस पूछताछ में चोर ने बताया कि उसके साथी और वह चोरी की मोटरसाइकिल बेचने का काम करते हैं। पुलिस ने 4 चोर को मौके से चोरी की 8 मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से अवैध तमंचा और कारतूस भी बरामद किया है। पुलिस अब इन चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेज रही है।


थाना चांदपुर की पुलिस द्वारा मंडी समिति की रोड पर बने फायर स्टेशन के पीछे एक खंडहर से मुखबिर की सूचना पर 6 चोरी की बाईक बरामद हुई है। पुलिस ने मौके से शाहरुख, फहीम, मोहित और दानिश को गिरफ्तार किया है।जबकि इनके दो साथी राजू और कलीम पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो गए।एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि फायर स्टेशन के पीछे बने खंडहर में अवैध रूप से मोटरसाइकिल बेचने का कारोबार किया जा रहा है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने जब खंडहर पर दबिश दी तो मोटरसाइकिल चोरों द्वारा पुलिस पर फायरिंग कर दी गई। जिसमें पुलिस द्वारा भी जवाबी फायरिंग की गई। जिसमें से चार चोरों को पुलिस ने पकड़ लिया। जबकि इनके दो साथी मौके से फरार हो गए।पुलिस ने इनके पास से 6 मोटरसाइकिल, एक तमंचा 12 बोर,जिंदा कारतूस व एक चाकू बरामद किया है।यह चोर काफी समय से चोरी की बाइकों को आसपास के क्षेत्रों में बेचने का काम कर रहे थे।







No comments