Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

घर से लापता 4 बच्चे को पुलिस ने किया बरामद

रिपोर्ट--लोकेन्द्र कुमार/बिजनौर/ एंकर--बिजनौर।नांगल सोती थाना क्षेत्र के गांव शहजादपुर के रहने वाले 4 बच्चे खेलते खेलते कल देर शाम ला...



रिपोर्ट--लोकेन्द्र कुमार/बिजनौर/

एंकर--बिजनौर।नांगल सोती थाना क्षेत्र के गांव शहजादपुर के रहने वाले 4 बच्चे खेलते खेलते कल देर शाम लापता हो गए थे। काफी देर के बाद जब बच्चे घर नहीं पहुंचे तो घर वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। बच्चों के लापता होने के मामले को लेकर पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस ने बच्चों को ढूंढने के लिए टीम गठित की। पुलिस ने आज बच्चों को जनपद के सहानपुर क्षेत्र से बरामद किया है।

बिजनौर गांव शहजादपुर के रहने वाले 4 बच्चे लक्की, गुनगुन,आंसू और निखिल कल खेलने के लिए एक खेत में चले गए थे। वही खेत पर लगे पापुलर के पेड़ का पत्ता तोड़ने पर खेत मालिक ने बच्चों को डरा और धमका दिया था।इसको लेकर बच्चे पिटाई के डर से घर वापस नहीं लौटे। बच्चे नजीबाबाद की ओर पैदल चले गए और पुलिस ने जब 4 बच्चों को सहानपुर क्षेत्र के सड़क किनारे सोते हुए देखा तो पुलिस ने बच्चों से पूछताछ की पूछताछ में पता चला कि बच्चे नांगल सोती थाना क्षेत्र के गांव शहजादपुर के रहने वाले हैं और घर वालों की पिटाई के डर से यह पैदल ही नजीबाबाद के सहानपुर की तरफ चले आए हैं। थककर बच्चे रास्ते में ही सो गए थे।गांव के ईशन सिंह ने बताया कि बच्चे डर के मारे नजीबाबाद के सहानपुर क्षेत्र पहुंच गए थे।जिसके कारण लोगों ने कल शाम को बच्चों को बहुत तलाशने की कोशिश की लेकिन बच्चों के ना मिलने पर इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने आज सभी बच्चों को कानपुर क्षेत्र से सकुशल बरामद कर लिया।


No comments