Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

बिजनौर मे 15 अगस्त को लेकर हाई अलर्ट।

रिपोर्ट---लोकेंद्र कुमार/ बिजनौर 15 अगस्त को लेकर जनपद बिजनौर में सभी जगह पर एलआईयू टीम द्वारा सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान ...



रिपोर्ट---लोकेंद्र कुमार/ बिजनौर


15 अगस्त को लेकर जनपद बिजनौर में सभी जगह पर एलआईयू टीम द्वारा सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत सभी मॉल व पब्लिक प्लेस पर एलआईयू टीम द्वारा चेकिंग की जा रही है। 15 अगस्त के अवसर पर एलआईयू टीम को कुछ ऐसे टिप्स मिले हैं।जिसमें प्रधानमंत्री की सुरक्षा को देखते हुए जनपद में सभी संदिगध जगहों पर 15 अगस्त झंडारोहण से पहले सभी जगह को चेक किया जा रहा है।


बिजनौर बस अड्डे सहित8 रेलवे स्टेशन और सभी मॉल पर एलआईयू टीम द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। 15 अगस्त को होने वाले झंडारोहण कार्यक्रम के तहत इस सघन चेकिंग अभियान को चलाया जा रहा है। एलआईयू के अमित कुमार ने बताया कि अभी हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें प्रधानमंत्री को झंडारोहण से रोकने के लिए बात सामने आई थी। साथ ही एलआईयू हेड आफिस टीम द्वारा कुछ आतंकवादी घटनाएं को अंजाम देने के भी इनपुट मिले हैं।जिसके तहत एलआईयू हेड ऑफिस टीम के निर्देश पर जनपद के सभी मॉल व रेलवे स्टेशन व बस अड्डों पर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। साथ ही इस अभियान के माध्यम से लोगों को सुरक्षा के प्रति जागरूक करने का भी काम किया जा रहा है। किसी भी व्यक्ति के संदिग्ध दिखने पर लोगों से तुरंत सूचना देने की अपील की जा रही है।जनपद में किसी भी तरह की कोई अप्रिय घटना ना हो इसके लिए एलआईयू टीम सहित पुलिस के आला अधिकारी लगातार चेकिंग अभियान चला रहे हैं।






No comments