Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

बुजुर्ग की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या।

रिपोर्ट--लोकेन्द्र कुमार/बिजनौर पारिवारिक विवाद को लेकर आज एक बुजुर्ग की परिवार के लोगों द्वारा लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई...



रिपोर्ट--लोकेन्द्र कुमार/बिजनौर

पारिवारिक विवाद को लेकर आज एक बुजुर्ग की परिवार के लोगों द्वारा लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। हत्या की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस बिजनौर भेज दिया है। इस घटना को लेकर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।


जनपद के नगीना थाना क्षेत्र के गांव बेगमपुर धीमरहेड़ी में पारिवारिक रंजिश को लेकर आज परिवार के लोगों ने एक बुजुर्ग की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी।पता चला है कि बुजुर्ग युवक का बेटा हाल फिलहाल में ही परिवार की एक महिला को लेकर घर से चला गया था। बाद में महिला वापस भी घर लौट आई थी। जिसको लेकर परिवार के लोग रंजिश रख रहे थे।आज युवक का पिता जब अपने घर के गली के पास से जा रहा था तो परिवार के लोगों ने बुजुर्ग वीर सिंह पर लाठी-डंडों से हमला कर कर उनकी हत्या कर दी। इस हत्या को लेकर एसपी बिजनौर डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि वीर सिंह नाम के बुजुर्ग की हत्या परिवार के ही रघुवीर, पप्पू व रामपाल आदि ने मिलकर लाठी-डंडों से पीट-पीटकर की है। इस घटना को लेकर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है।आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा तीन टीमों का गठन किया गया है। जल्द ही सभी आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।


No comments