Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

प्रॉपर्टी के विवाद में भतीजे की हत्या

रिपोर्ट-लोकेन्द्र कुमार/ बिजनौर  बिजनौर। जमीन के मामले को लेकर दो सगे भाइयों में चली आ रही रंजिश में चाचा ने अपने भाई पर चाकू से हमला कर दिय...



रिपोर्ट-लोकेन्द्र कुमार/ बिजनौर 


बिजनौर। जमीन के मामले को लेकर दो सगे भाइयों में चली आ रही रंजिश में चाचा ने अपने भाई पर चाकू से हमला कर दिया।बीच बचाव करने आये भतीजे की चाकू लगने से मौत हो गई।इस घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक बच्चे के शव का पंचनामा भरकर शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस बिजनौर भेज दिया है। पुलिस तफ्तीश में पता चला है कि प्रॉपर्टी के विवाद को लेकर दो भाइयों में हुए विवाद में चाकू चलने के दौरान भतीजे की चाकू लगने से इलाज के दौरान मौत हो गई है।


जनपद के नजीबाबाद थाना क्षेत्र के मोहल्ला मुगल शाह के रहने वाले इकबाल व उसके छोटे भाई जमशेद में संपत्ति के विवाद को लेकर काफी समय से एक दूसरे में रंजिश चली आ रही थी। इसी विवाद के चलते आज दोनों भाइयों के बीच कहासुनी हो गई।कहासुनी के दौरान इकबाल के छोटे भाई जमशेद ने अपने बड़े भाई इकबाल के ऊपर चाकू से हमला कर दिया। बीच बचाओ में आए इकबाल के बेटे अलमास को चाकू लगने से बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए मेरठ ले जाते समय बच्चे ने दम तोड़ दिया। इस घटना को लेकर मृतक बच्चे के पिता इकबाल ने अपने सगे भाई जमशेद के खिलाफ नजीबाबाद थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। इस घटना को लेकर एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि पारिवारिक विवाद के चलते चाकू से एक चाचा ने भतीजे पर वार कर दिया। जिसके चलते इलाज के दौरान भतीजे की मौत हो गई है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।फरार आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।





No comments