Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

मकान के कब्जे को लेकर किन्नरों के दो पक्षो में हुआ विवाद,हंगामे के वीडियो हुआ वायरल।

कोतवाली के गुदड़ी बाजार इलाके में मकान पर कब्जे को लेकर किन्नरों के दो गुटों में भिड़ंत हो गई। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची दोनों पक्षों...



कोतवाली के गुदड़ी बाजार इलाके में मकान पर कब्जे को लेकर किन्नरों के दो गुटों में भिड़ंत हो गई। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची दोनों पक्षों को थाने लाया गया एक पक्ष ने आरोप लगाया है। कि उनमें मकान पर कब्जा कर किसी दूसरे के से पूर्व करने को लेकर विवाद हो गया था।


दरअसल मामला श्यामनगर निवासी किन्नर हिना का एक मकान गुदड़ी बाजार में इस मकान को फिलहाल हीना ने बंद किया हुआ था जो कि देर रात हिना को पता चला कि उसके मकान पर कुछ लोगों ने कब्जा कर लिया है। हिना अपने कुछ सहयोगियों के साथ मकान पर पहुंची और दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया लेकिन अंदर मौजूद लोगों ने दरवाजा नहीं खोला इसके बाद हीना और उसके सहयोगियों ने वहां जमकर हंगामा कर दिया सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और पता चला कि सबनम नाम की किन्नर ने इस मकान को किसी अन्य को बेच दिया है। बताया जा रहा है कि सबनम पचपेड़ा की रहने वाली है और कुछ दिन पहले तक हिना के साथ ही रही थी हंगामे के बाद पुलिस दोनों पक्षों को थाने लेकर आई देर रात तक इस मामले में पुलिस समझौते का प्रयास करती रही।



बाबर चोहान्   








No comments