Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

अजीब वाक्य में चौकी इंचार्ज निलंबित्

फारूख हुसैन् लखीमपुर खीरी  लखीमपुर खीरी में एक अजीब  वाक्या सामने आया है चौकी इंचार्ज इसलिए निलंबित कर दिया गया उसने चौकी में खड़ी स्विफ्ट  ...


फारूख हुसैन्

लखीमपुर खीरी 

लखीमपुर खीरी में एक अजीब  वाक्या सामने आया है चौकी इंचार्ज इसलिए निलंबित कर दिया गया उसने चौकी में खड़ी स्विफ्ट  डिजायर कार के पुर्जे चुरा कर अपनी कार में लगवा लिए ।साथ ही एक निर्दोष युवक को 5 दिन तक बिना किसी जुर्म के पुलिस चौकी में बिठाए रखा।

दरअसल घटना सदर कोतवाली के रामापुर चौकी की है जहां चौकी इंचार्ज गौरव सिंह ने चौकी में सीज खड़ी  एक स्विफ्ट डिजायर कार के पुर्जे चुरा कर अपनी स्विफ्ट डिजायर कार में लगा लिए। लेकिन चौकी इंचार्ज गौरव सिंह का  कार में पुर्जे बदलवाने का कारनामा मौके पर मौजूद किसी शख्स ने मोबाइल से वीडियो बनाकर शोसल मीडिया पर वायरल कर दिया।

 गौरव सिंह अपने अजीब अजीब कारनामों के लिए शहर में वैसे भी चर्चा का विषय बने हुए हैं ।कुछ दिन पूर्व उन्होंने एक युवक को बिना किसी जुर्म के ही चौकी में लगातार 5 दिन तक बैठाले रखा ।दरोगा के चंगुल से छूटने के बाद युवक ने शिकायत दर्ज कराई। मामला सामने आने के बाद पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र कुमार ने जांच कराकर चौकी इंचार्ज गौरव सिंह को निलंबित कर दिया। वहीं एस पी का कहनाहै कि मामले की जांच कराई जा रही है और भी अन्य कोई दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी ।

आरोपी दरोगा का बाइक चलाते फोटो





No comments