Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

महाराष्ट्र के औरंगाबाद से बेहद दिल दहेलानेवाला मामला सामने आया है। मौत का कोई समय नही होता यह बात सच साबित होती हुई नजर आ रही है

  महाराष्ट्र के औरंगाबाद से बेहद दिल दहेलानेवाला मामला सामने आया है। मौत का कोई समय नही होता यह बात सच साबित होती हुई नजर आ रही है। दौरान और...

 




महाराष्ट्र के औरंगाबाद से बेहद दिल दहेलानेवाला मामला सामने आया है। मौत का कोई समय नही होता यह बात सच साबित होती हुई नजर आ रही है। दौरान औरंगाबाद में ट्रक के नीचे कुचलकर शख्स की मौत हो गई है। यह घटना पास ही लगे सीसीटीव्ही में कैद हो गई है।

रुस्तम लक्ष्मण राजुले कुचलकर मरनेवाले शक्स का नाम बताया जा रहा है। दरसल पीछे से आने वाले ट्रक ने इस शख्स को कुचला है। ट्रक ने कुचलने के बाद शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। चंद सेकण्ड में ही चलते फिरते शख्स की मौत हो गई।

दरअसल रुस्तम राजुले यह बैंक में जा रहे थे। लेकिन पीछे से आने वाले ट्रक ने उन्हें कुचला और उनकी मौत हो गई। व्हिडिओ में आप साफ़ देख सकते हो, सड़क पर इक शख्स चल रहा है, लेकिन सड़क छोटी होने के कारण ड्राईवर का ट्रक से नियंत्रण छुट गया और यह हादसा हुआ है। यह घटना औरंगाबाद के वालूज इलाके में हुई है। सीसीटीव्ही के आधार पर पुलिस ट्रक ड्राईवर की जांच कर रही है।





No comments