Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

इटावा पुलिस द्वारा सोशल मीडिया पर भडकाऊ एवं सम्प्रदायिक सौहार्द बिगाडने वाले पोस्ट करने वाला एक अभियुक्त गिरफ्तार।

 इटावा . प्रभारी टीटी उ0नि0 श्री विवेक कुमार की तहरीर के आधार पर थाना कोतवाली पर जिसमें बताया गया था कि शिवा मिश्रा उर्फ दिव्यांशु पु...




 इटावा .
प्रभारी टीटी उ0नि0 श्री विवेक कुमार की तहरीर के आधार पर थाना कोतवाली पर जिसमें बताया गया था कि शिवा मिश्रा उर्फ दिव्यांशु पुत्र संदीप उर्फ गुड्डू नि0 घटिया मिश्रान करनपुरा थाना कोतवाली द्वारा अपने फेसबुक अकाउन्ट से अपनी प्रोफाइल पर सम्प्रदाय विशेष के विरूद्व व धार्मिक भावनाओं को भडकाने वाली पोस्ट व राज्य सरकार विरोधी पोस्ट प्रकाशित की जा रही है जिससे क्षेत्र में बैमन्यता को बल मिल रहा है तथा जनता में आक्रोश परिलक्षित हो रहा है।

जनपद इटावा में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा श्री आकाश तोमर के निर्देशानुसार सोशल मीडिया सेल व साइबर सेल की संयुक्त टीम द्वारा सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म की निगरानी की जा रही है उसी क्रम में उपरोक्त अभियोग में वांछित अभियुक्त के विरूद्व विभिन्न साक्ष्य संकलित करते हुए अभियुक्त को बाइस ख्वाजा रोड से गिरफ्तार करते हुए जेल भेजा जा रहा है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा श्री आकाश तोमर के निर्देशन में इटावा पुलिस की सोशल मीडिया व साइबर सेल की संयुक्त टीम द्वारा सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म की लगातार निगरानी की जा रही है अतः सभी को कृपया अवगत कराना है कि सोशल मीडिया आदि पर अनावश्यक पोस्ट शेयर या पोस्ट न करें जिससे किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचे। ऐसा करने वाले के विरूद्व कठोर दण्डात्मक कार्यवाही अम्ल में लायी जाएगी।






No comments