Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

लखनऊ एक्सप्रेसवे पर प्राइवेट बस पलट गई

स्वाददाता पुनीत दिक्षित इटावा जनपद में थाना ऊसराहार के अंतर्गत बुधवार देर रात आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर प्राइवेट बस पलट गई। बस दिल्ल...





स्वाददाता पुनीत दिक्षित

इटावा जनपद में थाना ऊसराहार के अंतर्गत बुधवार देर रात आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर प्राइवेट बस पलट गई। बस दिल्ली से मधुवनी बिहार जा रही थी। घटना में 45 में से 30 यात्री घायल हो गए। जिनको सैफई स्थित पीजीआई में भर्ती कराया गया। वहीं स्थानीय पुलिस मौके पर पहुँच रेस्क्यू में लगी हुई है।

बता दे कि थाना ऊसराहार क्षेत्र अंतर्गत आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दिल्ली से मधुबनी बिहार जा रही बस संख्या यूपी 82 टी 7520 जिसमें लगभग 45 लोग सवार थे।  करीब 12:05 बजे लखनऊ की तरफ 132 किलोमीटर पर अचानक पलट गई। मौके पर उपस्थित थानाध्यक्ष ऊसराहार द्वारा पुलिस बल के साथ बस के शीशे तोड़कर तत्काल लोगों को बस से बाहर निकाल कर एंबुलेंस को सूचित कर घायलों को पीजीआई सैफई में भर्ती कराया गया है । घटना में गंभीर रूप से घायल 30 सवारियों को पीजीआई सैफई में भर्ती कराया गया है अन्य को प्राथमिक उपचार दिया गया है। उक्त घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

30 घायलों में 16 को किया डिस्चार्ज
एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि 16 यात्री मेडिकल यूनिवर्सिटी में एडमिट है वहीं अन्य घायलों का उपचार कर उनको डिस्चार्ज कर दिया गया है। इस मामले में अभी तक कोई भी जान माल की हानि नहीं हुई है।




No comments