Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

देसी शराब बनाने की फैक्ट्री पकड़ी

होमेश कुमार मिश्रा -- हाथरस                हाथरस। जिले के थाना कोतवाली हाथरस गेट पुलिस ने अवैध देशी शराब बनाने की फैक्ट्री का भ...





होमेश कुमार मिश्रा -- हाथरस


               हाथरस। जिले के थाना कोतवाली हाथरस गेट पुलिस ने अवैध देशी शराब बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दविश देकर अवैध शराब बनाने वाली फैक्ट्री को पकड़ा है। पुलिस ने मौके से बनी हुई 57 पेटी अवैध देशी शराब, भारी मात्रा में अवैध देशी शराब बनाने के सामान के साथ मौके से चार शराब माफियाओं को गिरफ्तार किया है। अपर पुलिस अधीक्षक ने अवैध शराब फैक्ट्री का खुलासा करते हुए चारो शराब माफियाओ को जेल है। वंही अवैध शराब फैक्ट्री को पकड़ने वाली थाना हाथरस गेट पुलिस टीम को पुलिस अधीक्षक ने 20 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

बता दें हाथरस जिले के थाना कोतवाली हाथरस गेट पुलिस ने मुखबिर की सुचना पर शनिवार रात 12:30 बजे करीब थाना क्षेत्र के मथुरा रोड स्थित भगवंतपुर गांव निवासी रघुवर दयाल के गोदाम पर दविश देकर अवैध देशी शराब बनाने की फैक्ट्री को पकड़ा।  पुलिस ने मौके से 57 पेटी अवैध देशी शराब बनी हुई,  09 कैन 50-50 लीटर की कट्टी केमिकल से भरी हुई, 10 हजार प्लास्टिक के खाली पौआ और ढक्कन, 4 हजार रेपर गुड इवनिंग व 2 हजार रेपर नगीना ब्रांड देशी शराब के साथ मौके एक गाडी बैगनार कार को बरामद किया है। वंही मौके से पुलिस ने चार शराब माफियाओ अवधेश शर्मा उर्फ टी0टी0, सोनू उर्फ कालिया, रघुवर दयाल, हेमन्त माहौर को गिरफ्तार किया है। यह चारो शराब माफिया अवैध शराब की ग्रामीण क्षेत्रो में एजेंटो को सप्लाई किया करते थे।

अपर पुलिस अधीक्षक प्रकाश कुमार ने थाना कोतवाली हाथरस गेट पर अवैध शराब फैक्ट्री का खुलासा करते हुए चारो शराब माफियाओ को जेल भेजा है। वंही अपर पुलिस अधीक्षक प्रकाश कुमार ने जानकारी देते हुए बताय की अवैध शराब फैक्ट्री को पकड़ने वाली पुलिस टीम को पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर के निर्देशन पर 20 हजार रुपये से सम्मानित किया जायेगा।


No comments