Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

दो लाख हडपने के लालच में हुई थी खुर्रमपुर के गोपाल की हत्या

पुलिस ने दो युवको को गिरफ्तार  कर किया मामले का पटाक्षेप डीएसपी ने दोनो हत्यारों से पूछताछ के बाद भेजा जेल एंकर कासगंज जनपद में गत ...



पुलिस ने दो युवको को गिरफ्तार  कर किया मामले का पटाक्षेप

डीएसपी ने दोनो हत्यारों से पूछताछ के बाद भेजा जेल

एंकर कासगंज जनपद में गत पांच दिन पूर्व हुए गोपाल हत्याकांड का पुलिस ने पटाक्षेप कर दिया। गिरफ्त में आये दोनो युवको से पुलिस ने आलाकत्ल बरामद कर पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है।हत्या की वजह उधारी के पैसे मांगने पर दोनो ने मिलकर गोपाल की हत्या करने की बात कबूल की है।

सदर कोतवाली में आयोजित हुई प्रेसवार्ता के दौरान डीएसपी आरके तिवारी ने बताया कि गत 13अगस्त को क्षेत्र के गांव खुर्रमपुर निवासी गोपाल नाम के युवक की पीटपीट कर हत्या कर दी गई थी।इस संदर्भ में मृतक गोपल के परिजनों ने गांव के ही पप्पू और वीतेश उर्फ लालू पंडित के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पुलिस के सार्थक प्रयासो के बाद दोनो हत्यारो को घर से गिरफ्तार कर लिया गया। जहां पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त किया गया डंडा और मृतक का मोबाइल फोन सिम बरामद कर ली। श्री तिवारी ने बताया कि पप्पू शराब  और जुआ का आदी था। उसने गोपाल से दो लाख रूपये उधारी पर लिये। गोपाल आये दिन पप्पू से रूपयो की मांग करता था, लेकिन आये दिन टालमटोल करता रहता था। रूपये हडपने के लालच में   पप्पू  ने गोपाल की हत्या करने की रूपरेखा तैयार की और ट्यूबवेल पर ले जाकर पहले शराब पिलाई और बाद में डंडा सिर में मारकर हत्या कर दी। फिलहाल दोनो को हत्याकांड कबूलनामे के बाद जेल भेजा जा रहा है।





No comments