Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

हिंदू महासभा ने फूंका आमिर खान का पुतला,किया प्रदर्शन।

बल्दीराय/सुल्तानपुर अखिल भारत हिन्दू महासभा ने हलियापुर बेलवाई मार्ग पर बिन्देश्वरीगंज कस्बे में फिल्म अभिनेता आमिर खान का पुतला फूंक ...



बल्दीराय/सुल्तानपुर
अखिल भारत हिन्दू महासभा ने हलियापुर बेलवाई मार्ग पर बिन्देश्वरीगंज कस्बे में फिल्म अभिनेता आमिर खान का पुतला फूंक कर प्रदर्शन किया  जिसकी अध्यक्षता संगठन मंत्री उत्तर प्रदेश जनार्दन दूबे ने की। जनार्दन दूबे  ने कहा कि आज पूरी मुंबई फिल्म इंडस्ट्री देश विरोधी तत्वों के कब्जे में चली गयी है। उन्होंने कहा कि आमिर खान ने किन परिस्थितियों में भारत के घोर विरोधी तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी के साथ मुलाकात की, उन्हें यह स्पष्ट करना चाहिए। उनके बातचीत का मुद्दा क्या था। यही अमीर खान असहिष्णुता के मुद्दे पर भारत विरोधी बातें करते थे तथा उन्होंने कहा था कि भारत में रहने में उन्हें अब डर लगने लगा है। दूसरी ओर यह वही तुर्की देश है जिसके राष्ट्रपति ने कश्मीर से धारा 370 हटाने के मुद्दे पर भारत का मुखर विरोध किया था। आमिर खान की गतिविधि शुरू से ही संदिग्ध रही है। जब भारत के मित्र इजरायल के राष्ट्रपति बेंजामिन नेतनयाहू का भारत दौरा हुआ था, उस समय आमिर खान ने उनका विरोध जताया था।
इस मौके पर मंडल अध्यक्ष आयोध्या अनिल दूबे, पूर्व प्रधान राजेश दूबे, राज देव तिवारी, रवि दूबे,अजय दूबे, रमेश तिवारी,सुधाकर शुक्ला सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।





No comments