Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

महिला की हत्या कर शव फांसी के फंदे पर लटकाया, नीम के पेड़ की डाल में फंदे से लटकता मिला शव, दहेज हत्या की तहरीर

यूपी के कौशांबी में सरायअकिल थाना क्षेत्र के पुरखास के जंगल में एक महिला का संदिग्ध परिस्थितियों में नीम के पेड़ की डाल में फंदे से लटकता हु...


यूपी के कौशांबी में सरायअकिल थाना क्षेत्र के पुरखास के जंगल में एक महिला का संदिग्ध परिस्थितियों में नीम के पेड़ की डाल में फंदे से लटकता हुआ शव मिला। जंगल में शव मिलने की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंची। आसपास के लोगों से शव के बारे में पूछताछ की गई। लेकिन किसी ने शिनाख्त नहीं की। शव मिलने की जानकारी मृतका के मायके वालों को हुई तो उन लोगों ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की। इसके बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। महिला के पति की साल भर पहले मौत हो गई थी। वह अपनी मासूम बच्ची के साथ ससुराल में ही रहती थी। परिजनों की मानें तो ससुराली उसे प्रताड़ित किया करते थे। दहेज की भी मांग किया करते थे। इससे वह काफी परेशान थी और उसकी हत्या कर शव बबूल के पेड़ से लटका दिया। अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह ने बताया कि एक महिला की लाश नीम के पेड़ की डाल से फंदे पर लटकता मिला है। उसके पति की भी साल भर पहले मौत हो गई है। उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों की तहरीर पर कार्रवाई की जा रही है।


 पुरखास व युसुफपुर गांव के बीच पुरखास गांव के हेल्लू कुंजड़ा का बैर के पेड़ों का बगीचा है। रविवार सुबह खेतों पर काम करने गये ग्रामीणों ने देखा कि बगीचे में नीम के पेड़ पर साड़ी के फंदे पर एक 25 वर्षीय महिला का शव झूल रहा है। फांसी पर लटकते शव की सूचना पर काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। ग्रामीणों से सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने महिला के शव को पेड़ से नीचे उतारकर शिनाख्त कराई तो पता चला कि वह नंदा का पुरवा गांव की रहने वाली है। उसका नाम कल्लो है और उसका मायका पुरखास गांव में है। पुलिस से सूचना पाकर घटनास्थल पर रोते बिलखते मायके के लोग पंहुचे।पिता रामपाल ने बताया कि उसने अपनी बेटी कल्लो की शादी तीन साल पहले नंदा पुरवा गांव के रहने वाले मायादीन पुत्र दुलबऊरा के साथ किया था लेकिन साल भर पहले उसके दामाद मायादीन की बीमारी से अचानक मौत हो चुकी है। उसके दो साल की एक लड़की भी है। रामपाल का आरोप है कि कल्लो के पति की मौत के बाद ससुराल वाले उसे रहने नहीं दे रहे थे। इसलिए वह काफी दिनों तक मायके में थी लेकिन छह महीने पहले पुलिस में शिकायत के वह अपने ससुराल नंदा पुरवा चली गईं थी। पुलिस ने मायके वालों से पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 



No comments