Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

बाढ़ पीड़ित क्षेत्रों का दौरा करते हुए नायब तहसीलदार के द्वारा किया गया निरीक्षण।

टाण्डा तहसील क्षेत्र मे बाढ़ पीड़ित क्षेत्रों का दौरा करते हुए नायब तहसीलदार के द्वारा किया गया निरीक्षण। इस दौरान अधीनस्थ कर्मचारियों...




टाण्डा तहसील क्षेत्र मे बाढ़ पीड़ित क्षेत्रों का दौरा करते हुए नायब तहसीलदार के द्वारा किया गया निरीक्षण। इस दौरान अधीनस्थ कर्मचारियों को किया गया आदेशित, बाढ़ क्षेत्र का जायजा लेते हुए लोगों के लिए किया गया व्यवस्था।
   बता दे सरयू नदी के बढ़ते जलस्तर को लेकर प्रशासनिक अधिकारी पूरी तरीके से बाढ़ पीड़ितों के लिए कमर कस चुके हैं। बाढ़ पीड़ितों को राहत देने के लिए प्रशासनिक अधिकारियों के द्वारा लगातार प्रयास किया जा रहा, तो वही बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा भी किया जा रहा है। इसी क्रम में टांडा तहसील के तेजतर्रार इमानदार नायब तहसीलदार देवानंद तिवारी के द्वारा ग्रामसभा अवसानपुर बाढ़ राहत चौकी का जायजा लेते हुए संबंधित क्षेत्रीय लेखपाल आशीष वर्मा ग्राम प्रधान बंसराज वर्मा सहित अन्य कर्मचारियों को बाढ़ से प्रभावित लोगों के लिए हर संभव मदद के लिए आदेशित करते हुए बाढ़ चौकी का जायजा लिया इस दौरान खाने पीने रहने सोने आज की व्यवस्था के लिए श्री तिवारी के द्वारा तैयारी का जायजा लेते हुए बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का भी दौरा किया गया।
    नायब तहसीलदार देवानंद तिवारी के द्वारा बताया गया कि लोगों के लिए हर व्यवस्था मुकम्मल है। प्राथमिक विद्यालय पर अगर आते हैं तो उन्हें हर व्यवस्था की जाएगी बढ़ते जलस्तर को देखते हुए प्रशासनिक अधिकारियों के द्वारा चौकी पर 14 नाव लगवाई गई है।



No comments