Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक ऑटो लिफ्टर गैंग के दो अंतर्जनपदीय सदस्यों को गिरफ्तार किया

फारूख हुसैन लखीमपुर खीरी लखीमपुर खीरी जिले में पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है जहां पर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक ऑटो ल...


फारूख हुसैन
लखीमपुर खीरी

लखीमपुर खीरी जिले में पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है जहां पर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक ऑटो लिफ्टर गैंग के दो अंतर्जनपदीय सदस्यों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से कई मोटरसाइकिल और उसके पार्ट्स बरामद हुए हैं ।

दरअसल लखीमपुर खीरी जिले में         पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र कुमार सिंह खीरी के निर्देशन व अपर पुलिस अधीक्षक महोदय के निकट पर्यवेक्षण में जनपद में अपराध नियन्त्रण हेतु चलाये जा रहे अभियान के दौरान कोतवाली सदर पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर शहर के ही महेवागंज बाजार से अंतर्जनपदीय दो ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया है पूछताछ में जिन्होंने अपना नाम संदीप पुत्र मनोहर लाल नि० मुडिया मिश्र थाना गोला व कलीमुद्दीन उर्फ छोटू पुत्र रहमत अली निवासी करनपुर निबहा थाना फरधान जिला खीरी बताया है जिनके पास से चोरी की 02 मोटरसाइकिल बरामद की है तथा उनकी निशादेही पर इन्द्रा मनोरजंन पार्क के जंगल से चोरी की अन्य आठ मोटरसाइकिले व दो बाइकों की चेचिस बरामद  की है ।  अभियुक्तगण शातिर किस्म के अपराधी है, जोकि मोटरसाइकिले चुरा कर मोटरसाइकिल व उनके पार्ट्स बेचने का अवैध कारोबार करते हैं। जिनका पूर्व में भी आपराधिक इतिहास रहा है। उक्त गिरफ्तारी एवं बरामदगी के सम्बन्ध में थाने पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उनको जेल भेजा जा रहा है  इसके साथ ही पुलिस टीम के उत्साहवर्धन हेतु पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र कुमार सिंह ने पुलिस टीम को 10,000/- के पुरस्कार की घोषणा  है।









No comments