Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

पुलिस सोती रही चोरो ने खंगाला घर।

मेरठ। देर रात चोरों ने बन्द मकान में लाखों के माल पर किया हाथ साफ। सोने चांदी के जेवरात और घर में रखा कैश  भी ले गए चोर। सूचना मिलने पर...



मेरठ। देर रात चोरों ने बन्द मकान में लाखों के माल पर किया हाथ साफ। सोने चांदी के जेवरात और घर में रखा कैश  भी ले गए चोर। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

पूरा मामला थाना दिल्ली गेट क्षेत्र के नगर निगम स्टोर का है। जहां नगर निगम की ओर से नगर निगम के कर्मचारियों को रहन सहन के लिए सरकारी मकान दिए गए हैं।जिसमे एक मकान में देर रात चोर दिवाल कूद कर आये और और लाखो का माल उड़ा ले गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार पता चला कि परिवार अपने लड़के को लेकर डॉक्टर के यहां गया था  देर रात होने की वजह से परिवार अपने भाई के यहां रुक गया था जिसका फायदा उठाकर चोरों ने  मकान में घुसकर कर चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला। मलिक ने बताया तब जब मैं सुबह घर पहुंचा तो मैंने जैसे घर का ताला खोला तो देखा कि सारा सामान उलट-पुलट पड़ा है और  अलमारी के ताले टूटे हुए है। मेरी बेटी के जेवर और घर में  रखा कैश भी गायब है। जिसकी सूचना मैंने पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस  पूरे मामले की छानबीन में जुट गई।





No comments