Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

मेरठ में इन दिनों कैफे और रेस्टोरेंट्स के नाम पर हुक्काबारों में अश्लीलता चरम पर है.....

मेरठ में इन दिनों कैफे और रेस्टोरेंट्स के नाम पर हुक्काबारों में अश्लीलता चरम पर है..... हुक्का बार के खिलाफ स्वतन्त्रता दिवस की रात प...




मेरठ में इन दिनों कैफे और रेस्टोरेंट्स के नाम पर हुक्काबारों में अश्लीलता चरम पर है..... हुक्का बार के खिलाफ स्वतन्त्रता दिवस की रात पुलिस की बड़ी कार्यवाही देखने को मिली है...... पुलिस ने एक हुक्काबार में छापेमारी करते हुए 50 से ज्यादा युवकों को गिरफ्तार कर लिया है, मौके पर पहुंचे हिन्दू संगठनों ने भी जमकर हंगामा किया।


बता दें  कि कुछ दिन पहले ही नौचन्दी क्षेत्र में डगआउट कैफे में दो वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू संगठनों ने हुक्का बारों में लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था जिसके बाद नौचन्दी पुलिस ने कैफे के मालिक और मैनेजर सहित वायरल वीडियो में नजर आने वाले युवक को जेल भेजा था तभी से हुक्काबारों को लेकर हिंदू संगठन लगातार लव जिहाद जैसी घटनाओं का आरोप लगा रहे हैं और हुक्काबारों को लेकर अपना विरोध दर्ज करा रहे हैं.....


ताजा मामला थाना नौचन्दी क्षेत्र के शास्त्री नगर नई सड़क का है जहां कुछ हिन्दू संगठनों द्वारा पुलिस से नई सड़क स्थित एक एक कांपलेक्स में स्पेरो हुक्काबार के नाम पर अश्लीलता परोसें जाने की शिकायत की। जब पुलिस ने हुक्का बार में छापा मारा तो वहाँ करीब 50 लड़के मौजूद थे और पार्टी कर रहे थे। छापेमारी के दौरान सभी युवक हुक्का व शराब का सेवन करते हुए नजर आए।

 सीओ सिविल लाइन संजीव देशवाल ने बताया की छापेमारी के दौरान शराब की बोतलें हुक्का व अवैध असलाह भी बरामद किया है। फिलहाल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 50 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है और हुक्का बार मालिक सहित इन सभी पर लॉकडाउन के उल्लंघन व अन्य कई धाराओं में मुकदमा दर्ज करने की बात कह रहे हैं।






No comments