Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

अर्जुन अवार्ड को लेकर उठे सेलेक्शन कमिटी पर उठे सवाल*

खिलाड़ियों को हर साल दिए जाने वाले अवॉर्ड्स के लिए चयनित खिलाड़ियों के नाम का ऐलान कर दिया गया है। इस सूची में जिन खिलाड़ियों के नाम नही...


खिलाड़ियों को हर साल दिए जाने वाले अवॉर्ड्स के लिए चयनित खिलाड़ियों के नाम का ऐलान कर दिया गया है। इस सूची में जिन खिलाड़ियों के नाम नहीं आए हैं, उन्होंने सिलेक्शन कमिटी पर सवाल उठाए हैं।

स्पोर्ट्स अवॉर्ड की सिलेक्शन कमिटी की तरफ से  जारी अवॉर्ड्स की घोषणा के बाद पश्चिमी उत्तर प्रदेश के खिलाड़ियों में कहीं खुशी और कहीं गम का माहौल है। अर्जुन अवॉर्ड के लिए नामित होने पर कलिना के सौरभ चौधरी के घर जहां खुशियां मनाई जा रही हैं तो दूसरी ओर अर्जुन अवार्ड में इस बार भी नाम ना आने पर मेरठ के जाने माने शूटर शहज़र रिजवी के परिजनों ने आज प्रेस वार्ता की और शहजर रिजवी को अनदेखी को लेकर नाराजगी जाहिर की । परिजनों का कहना है कि शहज़र रिजवी ने अनेको प्रतिस्पर्धा में जीतकर अपना नाम रोशन किया है लेकिन आज तक उसे अर्जुन अवार्ड नही दिया गया । इससे उसके चाहने वालो को मायूसी हाथ लगती है ।उन्होंने अर्जुन अवार्ड की मांग करते हुए कहा कि ज़्यादा से ज़्यादा लोगो को समर्थन करना चाहिए उनकी प्रतिभा के साथ न्याय हो सके । मेरठ के गांव छोटा मवाना निवासी शहजर रिजवी अंतर्राष्ट्रीय शूटर हैं।




No comments