Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

जमीनी विवाद में ठेकेदार को कार से उड़ाया

गंगानगर। जमीनी विवाद के चलते रक्षापुरम काॅलोनी में कार सवार युवक ने बाइक पर खडे़ ठेकेदार को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में दो लोग बूर...


गंगानगर। जमीनी विवाद के चलते रक्षापुरम काॅलोनी में कार सवार युवक ने बाइक पर खडे़ ठेकेदार को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में दो लोग बूरी तरह घायल हो गए। पुलिस ने आरोपी पर एससीएसटी एक्ट समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया।
अम्हैड़ा गांव निवासी प्रमोद राजमिस्त्री ठेकेदार है। बीते शनिवार की सुबह प्रमोद रक्षापुरम स्थित विरेन्द्र कुमार की जगदंबा ट्रेडर्स दुकान पर गया था। इस दौरान प्रमोद और विरेन्द्र कुमार दुकान के बाहर खड़े होकर बातचीत कर रहे थे। तभी न्यू मीनाक्षीपुरम काॅलोनी निवासी आशु सैनी तेज गति में स्विफ्ट कार लेकर पहुंचा और बाइक पर खड़े प्रमोद को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में प्रमोद कई फुट उपर हवा में उछलने के बाद नीचे गिर पड़ा। जबकि विरेन्द्र भी टक्कर लगने से घायल हो गया। इसके बाद आरोपी ने कार से नीचे उतरक प्रमोद के उपर ईंट से प्रहार करते हुए बूरी से मारपीट करनी शुरू कर दी। मौके पर पहुंचे लोगों ने किसी तरह प्रमोद की जान बचाई। उधर, पुलिस के पहुंचने से पहले आशु कार छोड़कर मौके से भाग निकला। यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित प्रमोद ने बताया कि एक प्लाॅट के विवाद में आशु उसे जान से मारना चाहता है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ एससीएसटी एक्ट, जानलेवा हमले जैसी संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। वहीं रविवार की शाम पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा। आरोपी के खिलाफ गंगानगर थाने में पहले भी कई मुकदमें दर्ज है।




No comments