Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

जिला पंचायत अध्यक्ष कुलविंदर सिंह और मुखिया गुर्जर पहुंचे सुदीक्षा मामले में आईजी से मिलने।

बुलंदशहर की होनहार छात्रा सुदीक्षा का मामला तूल पकड़ता जा रहा है जहां सुदीक्षा के परिवारजन का कहना है कि पुलिस उनसे तहरीर बदलवाने का दबाव दे...


बुलंदशहर की होनहार छात्रा सुदीक्षा का मामला तूल पकड़ता जा रहा है जहां सुदीक्षा के परिवारजन का कहना है कि पुलिस उनसे तहरीर बदलवाने का दबाव दे रही है इसलिए वह आत्महत्या करने को मजबूर हैं तो वहीं विपक्ष से लेकर पक्ष तक के नेतागण अधिकारियों से जल्द ऐसे मनचलों की गिरफ्तारी करने के लिए लगातार मुलाकात कर रहे हैं, और सुदीक्षा के परिवार को आर्थिक मदद और सरकारी नौकरी की भी मांग ऐसे नेतागण करते दिखाई दे रहे हैं।


बता दे गौतम बुध नगर से अपने चाचा के साथ बुलंदशहर जा रही होनहार छात्रा सुदीक्षा जो अमेरिका में रहकर पढ़ाई कर रही थी।  मनचलों की छेड़छाड़  से बचने की वजह से सड़क हादसे का शिकार हो गई जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सुदीक्षा के मामले में अभी तक भी मनचलों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है तो वही बुलंदशहर थाना पुलिस परिजनों पर तहरीर बदलवाने का दबाव दे रही है जिस पर परिजन आत्महत्या करने की धमकी दे रहे हैं। सुदीक्षा मामले को लेकर विपक्ष ही नहीं सरकार के पक्ष के लोग भी अधिकारियों से मिलकर जल्द ही सुदीक्षा मामले में मनचलों की गिरफ्तारी और सुदीक्षा के परिवार को आर्थिक मदद अरे सरकारी नौकरी देने की मांग कर रहे हैं ।


विपक्ष के नेताओं का कहना है कि भाजपा सरकार में बेटियां सुरक्षित नहीं है जबकि भाजपा का नारा है महिला सशक्तिकरण और बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ लेकिन फिर भी अभी कुछ दिन पहले हापुड़ की छोटी बच्ची दरिंदों की हवस का शिकार हो गई तो वही मनचलों की छेड़छाड़ से बचने के लिए होनहार छात्रा सुदीक्षा की मौत हो गई । भाजपा के जिला पंचायत अध्यक्ष भी सुदीक्षा मामले को लेकर मैदान में उतर आए हैं अपनी ही सरकार के खिलाफ आज आईजी से मिलने पहुंचे जिला पंचायत अध्यक्ष ने कहा सरकार अच्छा काम कर रही है लेकिन अगर कहीं पर ऐसा काम हो रहा है तो सरकार को इस पर सोचना होगा। जिला पंचायत अध्यक्ष के पिता मुखिया गुर्जर ने कहा कि उन्होंने आईजी से मिलकर जल्द ही मनचलों की गिरफ्तारी की मांग की है।


बाबर चोहान्





No comments