Skip to main content

जिला पंचायत अध्यक्ष कुलविंदर सिंह और मुखिया गुर्जर पहुंचे सुदीक्षा मामले में आईजी से मिलने।


बुलंदशहर की होनहार छात्रा सुदीक्षा का मामला तूल पकड़ता जा रहा है जहां सुदीक्षा के परिवारजन का कहना है कि पुलिस उनसे तहरीर बदलवाने का दबाव दे रही है इसलिए वह आत्महत्या करने को मजबूर हैं तो वहीं विपक्ष से लेकर पक्ष तक के नेतागण अधिकारियों से जल्द ऐसे मनचलों की गिरफ्तारी करने के लिए लगातार मुलाकात कर रहे हैं, और सुदीक्षा के परिवार को आर्थिक मदद और सरकारी नौकरी की भी मांग ऐसे नेतागण करते दिखाई दे रहे हैं।


बता दे गौतम बुध नगर से अपने चाचा के साथ बुलंदशहर जा रही होनहार छात्रा सुदीक्षा जो अमेरिका में रहकर पढ़ाई कर रही थी।  मनचलों की छेड़छाड़  से बचने की वजह से सड़क हादसे का शिकार हो गई जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सुदीक्षा के मामले में अभी तक भी मनचलों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है तो वही बुलंदशहर थाना पुलिस परिजनों पर तहरीर बदलवाने का दबाव दे रही है जिस पर परिजन आत्महत्या करने की धमकी दे रहे हैं। सुदीक्षा मामले को लेकर विपक्ष ही नहीं सरकार के पक्ष के लोग भी अधिकारियों से मिलकर जल्द ही सुदीक्षा मामले में मनचलों की गिरफ्तारी और सुदीक्षा के परिवार को आर्थिक मदद अरे सरकारी नौकरी देने की मांग कर रहे हैं ।


विपक्ष के नेताओं का कहना है कि भाजपा सरकार में बेटियां सुरक्षित नहीं है जबकि भाजपा का नारा है महिला सशक्तिकरण और बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ लेकिन फिर भी अभी कुछ दिन पहले हापुड़ की छोटी बच्ची दरिंदों की हवस का शिकार हो गई तो वही मनचलों की छेड़छाड़ से बचने के लिए होनहार छात्रा सुदीक्षा की मौत हो गई । भाजपा के जिला पंचायत अध्यक्ष भी सुदीक्षा मामले को लेकर मैदान में उतर आए हैं अपनी ही सरकार के खिलाफ आज आईजी से मिलने पहुंचे जिला पंचायत अध्यक्ष ने कहा सरकार अच्छा काम कर रही है लेकिन अगर कहीं पर ऐसा काम हो रहा है तो सरकार को इस पर सोचना होगा। जिला पंचायत अध्यक्ष के पिता मुखिया गुर्जर ने कहा कि उन्होंने आईजी से मिलकर जल्द ही मनचलों की गिरफ्तारी की मांग की है।


बाबर चोहान्





Comments

Popular posts from this blog

रिजवान की मौत में आया नया मोड फैमिली डाक्टर अब्दुल हकीम ने बताया

टांडा कोतवाली क्षेत्र में रिजवान की मौत में आया नया मोड फैमिली डाक्टर अब्दुल हकीम ने बताया की 18अप्रैल को रिजवान की फुफी ने बताया की बाइक से गिरने से लगी है चोट जिसकी जिला अस्पताल में इलाज के दौरान  संदिग्ध  परिस्थितियों  में  हुई  22 वर्षीय युवक  के   मृत्यु  के   मामले  में मृतक के  पिता ने पुलिस की पिटाई के कारण मृत्यु होना बता कर पुलिस के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दिया है। 

मौके का पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शीएवं अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार मिश्र ने निरीक्षण कर  जांचोपरांत कार्यवाही का आश्वासन दिया। पुलिस ने जहाँ पुलिस द्वारा  मारना पीटना बताया गया है ।उस घटनास्थल के आस पास लगे सीसी कैमरे  के फुटेज का निरीक्षण किया ।जिसमें किसी भी प्रकार की मार पीट की घटना दिखाई नही दे रही है । बैरहाल पुलिस हर बिंदुओं पर जांच कर रही है। शव का पोस्टमार्टम होने के बाद सुरक्षा व्यवस्था के बीच शव को मृतक के परिजनों को सौंप दिया गया। जिसके बाद बाद नमाज मगरिब शव को सलार गढ़ कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक कर दिया गया। प्रशासन द्वारा सुपुर्द ए खाक में सीमित ही लोगों को जाने की अनुमति दी गई। इस मौके …

टाण्डा तहसील के शहर के नेहरू नगर मे 5 साल की बच्ची तृषा की रिपोर्ट आई पाज़िटिव

टाण्डा तहसील के नेहरू नगर में एक 5 साल की बच्ची तृषा पुत्री दिनेश कनौजिया करोना पाज़िटिव आई है। यह लोग मुंबई से चलकर इलाहाबाद आए थे ट्रेन से ।वहां से बस के द्वारा अकबरपुर आए थे। बच्ची को बुखार था प्राथमिक की स्क्रीनिंग में बच्चे को वहीं पर कोरंटाइन करा दिया गया था यह लोग 24 तारीख को यहां पर आए थे मौके पर टाण्डा एसडीएम अभिषेक पाठक व टाण्डा सीओ अमर बहादुर पहुंच कर एरिया को किया सील और लोगों से दूरी बनाने की अपील किया उसके बाद सीलिंग की कार्रवाई प्रारंभ होगी




यूपी के टॉप मोस्ट अपराधियों की बनाई गई लिस्ट

यूपी के टॉप मोस्ट अपराधियों की बनाई गई लिस्ट.

डीजीपी मुख्यालय ने बनाई 33 टॉप मोस्ट अपराधियों की लिस्ट.
लिस्ट में मुख्तार अंसारी, अतीक अहमद, ब्रजेश सिंह समेत 33 अपराधियों के नाम.

उत्तर प्रदेश में फिर शुरू होगा ऑपरेशन  क्लीन